Zayn Malik-Gigi Hadid Breakup: सास से हुए झगड़े के चलते अलग हुआ Hollywood का मशहूर कपल Zayn Malik-Gigi Hadid

hollywood breakups

Zayn Malik-Gigi Hadid Breakup: ‘One Direction’ जैसे मशहूर बैंड के आर्टिस्ट रह चुके जैन और सुपरमॉडल गिगी हदीद के रिश्ते अब खत्म होने की कगार पर हैं.

British Singer Zayn Malik and Supermodel Gigi broke up because of family matter, what did zyan say about the alligation?

Zayn Malik-Gigi Hadid Breakup: अक्सर पारिवारिक कलह के चलते अच्छे अच्छे रिश्ते बिगड़ जाते हैं. आम लोगों के घरों में जब ऐसी नौबत आती है तो फिर भी सब कुछ ठीक करने के चांसेज होते हैं, लेकिन जब यही झगड़े किसी मशहूर हस्ती के घर में होते हैं, तो मामला और पेचीदा हो जाता है. इस वक्त इसी कलह की आग से झुलस रहा है हॉलीवुड का मशहूर कपल यानी जैन मलिक (Zayn Malik) और गिगी हदीद (Giri Hadid). One Direction जैसे मशहूर बैंड के आर्टिस्ट रह चुके जैन और सुपरमॉडल गिगी हदीद के रिश्ते अब खत्म होने की कगार पर हैं. इसके पीछे की वजह बनी हैं गिगी की मां यानी योलान्डा हदीद (Yolanda Hadid). जिनका आरोप है कि उनके दामाद यानी जैन मलिक ने गिगी की गैरमौजूदगी में उनपर हाथ उठाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शुरुआत में इस पर पुलिस कंप्लेंट करने की भी सोची थी. लेकिन इसपर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. बहरहाल मामला जैसे ही मीडिया में लीक हुआ तो ये बात भी पता चली कि जैन और गिगी ब्रेकअप कर चुके हैं. अब दोनों अपनी 11 महीने की बेटी काई (Khai hadid malik) की पैरिंटिंग करेंगे. 

गिगी को चाहिए प्राइवेसी 

गिगी की एक फैमिली फ्रेंड के मुताबिक, ” ये दोनों अब साथ नहीं हैं. लेकिन एक अच्छे पेरेंट होने का फर्ज जरूर निभा रहे हैं. गिगी की फ्रेंड ने ये भी बताया कि योलान्डा अपनी बेटी और अपनी पोती को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं.” वहीं गिगी की रिप्रेजेंटेटिव ने मीडिया को बताया कि गिगी फिलहाल अपनी बेटी की भलाई के लिए काम कर रही हैं. उन्हें इस वक्त प्राइवेसी चाहिए. 

सास को मारने के आरोप पर जैन का स्टेटमेंट

वहीं इस पूरे मामले में Zayn Malik ने ट्विटर पर अपना स्टेटमेंट जारी किया हैं. ब्रिटिश सिंगर ने लिखा- जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं और मैं अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही सेफ और प्राइवेट स्पेस बनाना चाहता हूं. ऐसी जगह जहां प्राइवेट फैमिली मैटर्स को वर्ल्ड स्टेज पर पोक करने के लिए नहीं धकेला जाता. अपनी बेटी की लाइफ की वजह से ही मैं उस झगड़े से जुड़े तमाम आरोपों पर अभी चुप हूं, जो मेरे पार्टनर की फैमिली मेंबर के साथ हुआ. जो उस वक्त मेरे घर आई जब मेरी पार्टनर कई हफ्तों से बाहर थी. ये उस वक्त और अब भी प्राइवेट मैटर होना चाहिए था, लेकिन लगता है जैसे अब दूसरी तरफ से ऐसी बाते नहीं मानी जा रही है. मेरी लाख कोशिशों के बावजूद चीजें बाहर आ गई है. मैं यही चाहता हूं कि हमें एक शांतिपूर्ण फैमिली माहौल मिले, जहां मैं अपनी बेटी की परवरिश कर पाऊं.”

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *