Yami Gautam Summoned by ED: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने यामी गौतम को तलब किया

Yami Gautam

Yami Gautam Summoned by ED: उन्हें फेमा के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में बयान दर्ज कराने के लिए ये समन भेजा है. ईडी ने कहा है कि अभिनेत्री अगले हफ्त उनके सामने पेश होकर बयान दर्ज कराएं.

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम शादी रचाकर मुंबई लौटी हैं. यहां आते ही उनके मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है.

एक्ट्रेस को ये समन फेमा के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है. ईडी ने कहा है कि अभिनेत्री अगले हफ्ते उनके सामने पेश होकर बयान दर्ज कराएं.

आपको बता दें कि पिछले महीने चार जून को इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी रचा ली. आदित्य धर ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को डायरेक्ट किया था और इसी फिल्म में यामी भी नज़र आईं थीं. इन दोनों सितारों ने परिवार की मौजूदगी में हिमाचल में शादी रचाई. बेहद सादे समारोह में ये फंक्शन हुआ.

शादी के बाद कुछ ही दिनों पहले दोनों मुंबई लौटे हैं और काम शुरु किया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी यामी गौतम

यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो ये अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग बहुत जल्द दोबारा शुरू करने वाली है. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

‘ए थर्सडे’ की शूटिंग पूरी होने के बाद यामी गौतम फिल्म ‘पिंक’ के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी की अगली फिल्म शूटिंग की तैयारी करेंगी. उनके पास रोनी स्क्रूवाला और आदित्य धर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म भी है. इसमें वह प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी. हालांकि इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू होगी. 

इसके अलावा यामी गौतम फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी. फिल्म भूत पुलिस में भी वो सैफ अली खान के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *