WWE में जॉन सीना के पहले दुश्मन की हो सकती है वापसी, किया बड़ा इशारा

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) के वैसे तो कई रिंग में दुश्मन थे लेकिन कोई भी अपने पहले दुश्मन कोई नहीं भूलता है। अब जॉन सीना (John Cena) के WWE में पहले दुश्मन ने एक वीडियो पोस्ट कर इशारा किया है कि उनकी वापसी हो सकती है। WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने एक वीडियो पोस्ट किया जिससे लग रहा है कि उनकी वापसी होने वाली है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि वो अपने जूतें बांध रहे हैं और अपने रिंग गियर को पहन रहे हैं साथ ही इसमें उनका ओलंपिक गोल्ड मेडल भी दिखाया गया है। इस वीडियो में WWE के दिग्गज कर्ट एंगल काफी तगड़ी शेप में दिख रहे हैं।

कर्ट एंगल का फाइनल मैच WWE WrestleMania 35 में किंग कॉर्बिन के खिलाफ हुआ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। कर्ट एंगल का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2020 में खत्म हो गया था। हालांकि इसके बाद उन्हें कहा गया था कि वो युवा WWE सुपरस्टार मैट रिडल के मैनेजर बने लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

WWE में क्या कर्ट एंगल की होगी वापसी?

पिछले हफ्ते WWE के पूर्व चैंपियन बिग शो ने AEW में डेब्यू किया था। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ और बड़े रेसलर्स भी AEW में जा सकते हैं। अब कर्ट एंगल की इस वीडियो से लग रहा है कि कहीं वो AEW में तो नहीं जाने वाले हैं।

दूसरी ओर ये भी कयास लगाया जा रहा है कि WWE दिग्गज कर्ट एंगल WrestleMania में जॉन सीना के लिए तैयार हो रहे हैं। ये इसलिए क्योंकि जॉन सीना से कर्ट एंगल WrestleMania 35 में लड़ना चाहते थे लेकिन विंस मैकमैहन ने उन्हें मना कर दिया था। विंस उन्हें अगले साल मैच देना चाहते थे। बता दें कि जॉन सीना ने डेब्यू के बाद सबसे पहले कर्ट एंगल से मैच लड़ा था।

Source – Sports Keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *