WI Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का एलान, होल्डर की हुई वापसी

west indies

WI Vs SL: वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 13 सदस्यों की टीम का एलान कर दिया है. पूर्व कप्तान जेसन होल्डर के अलावा दिग्गज बल्लेबाज ब्रावो की टीम में वापसी हुई है. इस सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी.

WI Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज की टीम में कई बदलाव हुए हैं. सबसे चौंकाने वाला बदलाव जेसन होल्डर को हटाकर क्रैग ब्रैथवेट को कप्तान बनाया. जेसन होल्डर हालांकि जो मैचों की सीरीज के लिए टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब हो गए हैं.

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 13 सदस्यों की टीम का एलान किया है. होल्डर के अलावा टीम में डैरेन ब्रावो की भी वापसी हुई है. इन दोनों खिलाड़ियों ने हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर जाने से इंकार कर दिया था.

28 वर्षीय ब्रैथवेट ने हाल ही में होल्डर की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के साथ हुई सीरीज में वेस्टइंडीज का नेतृत्व किया था. दो मैचों की सीरीज में ब्रैथवेट ने अच्छी कप्तानी का प्रदर्शन किया. दो मैचों की सीरीज में विंडीज ने चटगांव और ढाका में दोनों टेस्ट जीतकर 2-0 से सीरीज जीती थी.

काइल मेयर को भी मिली जगह

वेस्टइंडीज की टीम में काइल मेयर को भी जगह मिली है. मेयर ने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव टेस्ट में 395 के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने डेब्यू मैच 395 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड दोहरा शतक जड़ा. डेब्यू मैच की चौथी पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले मेयर दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं.

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 मार्च से सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा.

टीम : क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नकरमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, रखीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा (विकेटकीपर), शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर, केमार रोच, जोमेल वारिकन.

News Source – abplive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *