WI vs BAN: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 143 रनों का दिया टारगेट, निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी

T20 WC 2021

WI vs BAN, T20 WC 2021: टी20 विश्व कप के इस मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

T20 WC 2021: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 WC) में शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में वेस्टइंडीज (WI) और बांग्लादेश (BAN) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 143 रनों का टारगेट दिया है. इस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने सर्वाधिक 40 रनों का योगदान दिया. उनके अलावा रोस्टन चेस ने 39 रन बनाए. वेस्टइंडीज के 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए. बांग्लादेश की तरफ से महेदी हसन, शोरफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट चटकाए. 

दोनों टीमों के लिए अहम है मुकाबला 
मैच में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज को अपने दोनों में मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. बांग्लादेश भी पहले दो मैच हार चुकी है. ऐसे में इस मैच को हारने वाली टीम के लिए सेमीफाइनल का रास्ता लगभग बंद हो जाएगा. वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 142 रन बनाए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि वेस्टइंडीज के गेंदबाज इस स्कोर को डिफेंड कर पाएंगे या नहीं. 

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन
मोहम्मद नईम, लिटन दास (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, सौम्य सरकार, मुशफ़िकुर रहीम, महमुदउल्लाह (कप्तान), अफ़ीफ़ हुसैन, तस्कीन अहमद, महेदी हसन, शोरफ़ुल इस्लाम, मुस्तफ़िज़ुर रहमान.

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन
एविन लुईस, क्रिस गेल, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज़, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसल, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो, अकील हुसैन, रवि रामपॉल.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *