Virushka Fundraiser: ‘विरुष्का’ फंडरेज में युजवेंद्र चहल ने भी किया दान, लेकिन इस वजह से हो रहे ट्रोल

yuzvendra chahal virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के करिश्माई स्पिनर युजवेंद्र चहल को अनुष्का विराट फंडरेज में 95 हजार रुपये दान करने के लिए फैंस ट्रोल कर रहे हैं। उनका मानना है कि चहल ने अपने कद के हिसाब से कम दान किया है।

नई दिल्ली
सेलिब्रिटी जोड़ी ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोविड-19 संकट से निपटने में मदद करने के लिए एक धन निधि अभियान शुरू किया है। इस युगल ने अभियान के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के साथ सहयोग किया है। #InThisTogether की पहल के लिए 3 करोड़ रुपये दान कर चुका है। इसमें युजवेंद्र चहल ने भी 95 हजार रुपये दान किए हैं।

इसके बाद लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं। टीम इंडिया की स्पिन बोलिंग की प्रमुख कड़ी बन चुके युजवेंद्र चहल से फैंस को बड़ी रकम की उम्मीद थी और इसी वजह से उनकी आलोचना सोशल मीडिया पर हो रही है। कुछ ने उनके डोनेशन को गरीबों का 50 रुपये बताया है तो कुछ ने ऊंट के मुंह में जीरा कहा है।

उल्लेखनीय है कि विराट और अनुष्का ने भारत में कोविड से राहत देने के लिए 7 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। उसी के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा था, ‘भारत बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और भयावय कोविड महामारी की दूसरी लहर ने हमारे देश को संकट की स्थिति में धकेल दिया है। यह हम सभी के लिए एक साथ आने और करने का समय है। हमारे सभी को आगे आना चाहिए जिससे जरूरत मंद देशवासियों की मदद की जा सकें।’

उन्होंने कहा था- विराट और मुझे बहुत दुख हुआ है कि लोग जिस बेवजह की पीड़ा से गुजर रहे हैं उसे देखते हुए हमें उम्मीद है कि यह फंड वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में मदद करेगा कि हम सभी असहाय साक्षी हैं। हम सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आप ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाने के लिए हमारी प्रार्थनाओं में शामिल हों क्योंकि हम सभी एक साथ हैं।

01

विराट ने कहा था, ‘हम अपने देश के इतिहास में एक अभूतपूर्व समय से गुजर रहे हैं और हमारे राष्ट्र को हम सभी को एकजुट होने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचाने की जरूरत है। अनुष्का और मैं पिछले साल से इंसानों को पीड़ित देखकर हैरान हैं।’ महामारी में लोग सभी लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करने की दिशा में काम कर रहे हैं, अब भारत को पहले से कहीं गुना हमारे समर्थन की जरूरत है।

Source -navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *