Virat Kohli Emotional Video: सामने आया कोहली का इमोशनल वीडियो, कहा- ‘खेलना रुक सकता है सीखना कभी खत्म नहीं होता’

Virat Kohli

Bangalore vs Kolkata: कोहली ने बतौर कप्तान बैंगलोर के साथ अपने पिछले कुछ सालों के सफर को याद करते हुए ये बात कही है. आज के मैच को लेकर कोहली ने कहा है कि केकेआर के खिलाफ जीतना इतना आसान नहीं होगा.

Bangalore vs Kolkata: आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का एलान कर चुके विराट कोहली ने केकेआर के खिलाफ आज के मैच से पहले बड़ा बयान दिया है. कोहली ने बतौर कप्तान बैंगलोर के साथ अपने पिछले कुछ सालों के सफर को याद करते हुए कहा है कि, “किसी ना किसी स्टेज पर खेलना रुक सकता है लेकिन सीखना कभी खत्म नहीं होता है.” आरसीबी के इंस्टाग्राम हेंडल पोस्ट किए गए एक बेहद ही इमोशनल वीडियो में कोहली ने ये बात कही है. साथ ही में आज के मैच को लेकर कोहली ने कहा है कि, केकेआर के खिलाफ जीतना इतना आसान नहीं होगा.

केकेआर के खिलाफ आज के मैच से पहले कोहली ने आरसीबी फ्रेंचाईजी का आभार जताते हुए इस बात पर जोर दिया कि, क्रिकेट का खेल तेजी से तब्दील हो रहा है और हमें भी लगातार अपने खेल में सुधार की जरुरत है. आरसीबी के इंस्टाग्राम हेंडल पोस्ट किए गए एक बेहद ही इमोशनल वीडियो में कोहली ने कहा, “ये मेरा आरसीबी के लिए 200वां मैच है, जब आप अपने अब तक के सफर पर गौर करते हैं तो आप एक ही फ्रेंचाईजी के लिए इतने मैच खेलने पर खुद को खुशक़िस्मत समझते हैं. ये लॉयल्टी मेरे लिए बहुत स्पेशल है. आरसीबी और मेरे बीच एक बेहद ही मजबूत बांड रहा है. एक दूसरे के प्रति हमारा सम्मान, प्यार और केयर मैं इन सब बातों को उम्रभर के लिए संजोकर रखूंगा.”

आईपीएल में वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स के साथ खेलना सम्मान की बात 

कप्तान कोहली ने कहा कि, “हर गुजरते सीजन के साथ आईपीएल और बेहतर होता जा रहा है. यहां वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स के साथ खेलना व्यक्तिगत तौर पर मुझे अपने खेल को और बेहतर कारने के लिए इंस्पायर करता है. ये मेरे लिए सीखने का एक बहुत बड़ा प्लेटफोर्म है.”

साथ ही में उन्होंने कहा, “किसी ना किसी स्टेज पर आप खेलना छोड़ देते हैं, लेकिन सीखना कभी नहीं छूटता है. मैं आईपीएल में हर साल अपने खेल को और बेहतर करने की कोशिश करता रहता हूं.”

केकेआर को हराने के लिए खेलनी होगा अपना सर्वश्रेष्ठ खेल 

आज के मैचन को लेकर विराट कोहली ने कहा, “आईपीएल में किसी भी अन्य टीम की तरह केकेआर भी एक बेहद ही मजबूत साइड है. उन्हें हराने के लिए हमें अपना बेस्ट देना होगा. हमनें पिछले कुछ सीजन में केकेआर के खिलाफ शानदार क्रिकेट खेली है. हमें आज के मैच में भी अपने प्रदर्शन को दोहराने की जरुरत है.” बता दें कि, चेन्नई में आईपीएल के पहले फेज के मैच में आरसीबी ने केकेआर पर 38 रनों से आसान जीत दर्ज की थी.

Source – abplive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *