Viral Video: जब दिलीप कुमार के लिए शाहरुख खान ने खुद बिछाया था रेड कार्पेट, ट्रेजडी किंग ने लगा था गले

Dilip Kumar

Dilip Kumar Death: दिलीप साहब का शाहरुख खान के साथ उनका क्या रिश्ता था ये किसी से छुपा नहीं था. लोग वो वक्त भी नहीं भूले हैं जब किंग खान ने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के लिए खुद रेड कारपेट बिछाया था.

दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार साहब के साथ हिन्दी सिनेमा का एक युग खत्म हो गया है. इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक पसर गया है. बुधवार को उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा. इन्ही में से एक थे शाहरुख खान. जो लगातार पूरी तरह टूट चुकी उनकी पत्नी सायरा बानो को दिलासा दे रहे थे. सायरा के साथ शाहरुख की इस तस्वीर ने पूरे देश को रुला दिया.

शाहरुख ने बिछाया था रेड कारपेट

आज भले ही दिलीप साहब इस दुनिया में न हों लेकिन शाहरुख खान के साथ उनका क्या रिश्ता था ये किसी से छुपा नहीं था. लोग वो वक्त भी नहीं भूले हैं जब किंग खान ने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के लिए खुद रेड कारपेट बिछाया था. ये मौका था साल 2001 में हुए जी सिने अवॉर्ड. जब दिलीप कुमार को उनकी फिल्म मुगल-ए-आजम के लिए स्पेशल ऑनर दिया गया था. दिलीप कुमार जब पत्नी सायरा के साथ स्टेज पर चढ़े तो शाहरुख ने खुद उनके लिए रेड कारपेट बिछाया, जिसके बाद दिलीप कुमार ने उन्हें गले से लगा लिया और उनके माथे को चूम लिया.

शाहरुख खान को बेटा मानती थीं सायरा

दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई औलाद नहीं थी. एक बार सायरा बानो ने कहा था कि उनकी कोई औलाद नहीं है लेकिन जब भी वो शाहरुख खान को देखती है तो उन्हें ये लगता है कि अगर उनका बेटा होता तो वो बिल्कुल शाहरुख जैसा ही दिखता, शाहरुख के बाल बिल्कुल दिलीप साहब जैसे हैं. यही वजह है कि वो अक्सर उनके बालों में हाथ फेरती थीं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *