Viral: सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, दिल्ली का #NightCurfew कर रहा ट्रेंड

दिल्ली में नाइट कर्फ्यू की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. यूजर्स नाइट कर्फ्यू पर कई तरह के मीम शेयर कर रहे हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के प्रचंड रूप को देखते हुए सरकार ने नाइट कर्फ्यू की घोषणा की है जिससे कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों में कुछ कमी हो सके. इस बीच सोशल मीडिया पर #NightCurfew काफी ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स तरह-तरह के मीम ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल, दिल्ली सरकार ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के बीच नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है और नाइट कर्फ्यू लगातार 30 अप्रैल तक जारी रहेगा.

दिल्ली में निजी डॉक्टर, नर्स और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को आईडी कार्ड के साथ बाहर निकलने की अनुमति है. वहीं गर्भवती महिलाओं और उपचार के लिए आवश्यक लोगों को भी जाने की छूट है.

जरूरी आवाजाही पर नहीं लगेगी रोक

रात में कर्फ्यू के दौरान ट्रैफिक की आवाजाही नहीं रोकी जा रही है और वैक्सीन के लिए जाने वालों को ई-पास की अनुमति दी जा रही है. इस बीच ट्विटर पर मीम मेकर्स के लिए ये घोषणा किसी मजाक से कम नहीं मानी गई. कुछ ही समय में इंटरनेट पर मीम वायरल होने लगे और ट्विटर पर #NightCurfew ट्रेंड करने लगा.

एक यूजर ने ‘फिर हेरा-फेरी’ फिल्म के सीन की तस्वीर लगाकर मीम्स के रूप में शेयर किया.

इस यूजर ने एक हॉलिवुड मूवी के सीन की तस्वीर लगाते हुए मीम्स बना दिया

मुंबई में भी लगा नाइट कर्फ्यू

वहीं मुंबई ने भी सोमवार से शाम को आंशिक रूप से लॉकडाउन का ऐलान किया है. वित्तीय राजधानी में सप्ताह के दिनों में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू रहेगा जबकि वीकएंड पर पूरी तरह से बंदी की घोषणा की गई है जिससे कोरोना की रफ्तार को कम किया जा सके.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *