VIRAL: ‘इरफान के हाथ में ज्वाइंट है क्या?’ फैन के सवाल का बेटे बाबिल खान ने दिया मजेदार जवाब

Irrfan Khan

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने हाल ही में अपने पिता के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी जिस पर उनके फैन ने अजीब सवाल कर लिया.

दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो इरफान के साथ एक सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर उनके फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी. लेकिन इस फोटो पर एक फैन ने अजीब सा सवाल कर लिया.

फैन ने पूछा अजीब सवाल

इरफान के साथ बाबिल की फोटो पर सवाल करते हुए फैन ने पूछा कि “क्या इरफान के हाथ में कोई ज्वाइंट है.“ बाबिल ने भी इसका जवाब देने में देर नहीं लगाई और फौरन लिखा कि “मुझे नहीं पता आपने इसमें ज्वाइंट कहां देख लिया, सच कह रहा हूं, लेकिन लगता है ऐसा करने की आपकी दिली तमन्ना हो रही है. बेस्ट ऑफ लक,  दोस्त यहां कोई ज्वाइंट नहीं है”

क्या है इस फोटो में?

दरअसल बाबिल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो अपने पिता इरफान खान के साथ एक सोफे पर बैठे हैं, उनके एक हाथ में सिगरेट है और वो कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाबिल ने इस फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी की है. बाबिल ने लिखा कि “मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं, काश आप ये देखने के लिए यहां होते” उनकी इस पोस्ट पर कई बड़ी हस्तियों ने भी कमेंट किए हैं. इनमें अभिनेता जगदीप अहलावत, तिलोत्तमा शोम और प्रोड्यूसर गुनीत मोगा जैसे लोग शामिल हैं.

आपको बता दें कि 29 अप्रैल 2020 को एक दुर्लभ कैंसर की वजह से इरफान खान का निधन हो गया था. बाबिल अक्सर उनसे जुड़ी बातें और उनकी यादों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं. हालांकि कुछ दिन पहले उन्होंने इस तरह की पोस्ट करना बंद कर दिया था, उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी.

बाबिल ने कहा था कि जब भी वो अपने पिता इरफान से जुड़ी बातों को शेयर करते हैं, तो उनके पास ऐसे मैसेज आते हैं जिसमें लोग कहते हैं कि वो अपना नाम प्रमोट करने के लिए पिता के नाम का सहारा ले रहे हैं. लेकिन मैं सिर्फ अपने दिल की बातें उनके फैंस के साथ शेयर करता हूं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *