Video: Alia Bhatt पर पाकिस्तानी रैपर ने बनाया गाना, तारीफ कर एक्ट्रेस बोलीं- ‘बहुत हार्ड’

Alia Bhatt

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हसीना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जादू ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी बखूबी चलता है। आलिया के दीवाने पाकिस्तान में भी भरे हुए हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह (Muhammad Shah) ने तो आलिया की तारीफ में पूरा एक गाना बना डाला है। जिसका वीडियो देख एक्ट्रेस भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई हैं।

पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह (Muhammad Shah) ने आलिया भट्ट पर बनाया गाना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो एक्ट्रेस के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रैपर के दोस्त उनसे आलिया भट्ट के लिए गाना बनाने को कहते हैं। फिर क्या था सिंगर गाना गाकर आलिया के प्रति अपना प्यार जाहिर करने लग जाते हैं। रैपर मुहम्मद शाह (Muhammad Shah) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने के साथ ही खूब पसंद भी किया जा रहा है।

वायरल हो रहे मुहम्मद शाह के वीडियो में आलिया की लगभग हर फिल्म का जिक्र है। साथ ही अलग-अलग फिल्मों की तस्वीर भी दिखाई गई है। इस वीडियो को देखने के बाद आलिया भट्ट ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है। और कमेंट कर लिखा है,’बहुत हार्ड’। साथ ही एक्ट्रेस ने फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप किए हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के फैंस भी रैप पर जोरदार रिएक्शंस दे रहे हैं।

बता दें कि, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना को मात देने के बाद अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग वेकेशन पर जा पहुंची हैं। आलिया के साथ-साथ रणबीर भी कोरोना का शिकार हुए थे। लेकिन दोनों ने इसपर जीत हासिल की है। वहीं, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रणबीर संग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आर आर आर’ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Source – News 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *