Video: सोनाली सहगल ने बारिश में नहाते हुए दिखाया अपना बिकिनी लुक, बताए इसके इतने सारे फायदे

Sonnalli Seygall

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोनाली सहगल ने इंस्टाग्राम पर बारिश में नहाने का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह काफी स्टन नजर आ रही हैं. उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है. उन्होंने बारिश में नहाने के फायदे भी बताए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और जिमानस्टिक वाली तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. सोनाली ने हाल में एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह बालकनी में बारिश में नहा रही हैं. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोनाली सहगल को इस वीडियो में बिकिनी में बारिश में नहाते हुए देखा जा सकता है. बिकिनी के ऊपर उन्होंने एक स्कार्फ भी ले रखा है. वह बारिश में नहाते हुए अलग-अलग पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस गाने के बैकग्राउंड में आसी कौर का सॉन्ग ‘बारिश’ चल रहा है.

मानव मंगलानी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को पैपराजी मानव मंगलानी ने भी शेयर किया है और एक्ट्रेस से पूछा की मुंबई में ऐसी बारिश कहां हो रही है? इस पर सोनाली सहगल ने बताया कि यह वीडियो गोवा का है. इसके साथ उन्होंने हंसने वाला स्माइली इसमें शामिल किया है. वहीं, सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बारिश में नहाने के फायदे भी बताए हैं.

यहां देखिए सोनाली सहगल का वीडियो-

बारिश नैचर की अद्भुत चीज

सोनाली सहगल ने लिखा,”क्या बारिश नैचर की सबसे अद्भुत चीजों में से नहीं है? यह तुरंत मेरा स्ट्रेस कम कर देता है, मूड को अच्छा कर देता है और यह मुझे अंदर तक कनेक्ट करने में मदद करता है.” इसके साथ ही सोनाली ने बारिश से स्किन और बालों को होने वाले फायदे बारे में बताया है. 

बारिश में नहाने के ये फायदे

सोनाली सहगल ने आगे लिखा,”यह बालों और स्किन के लिए अच्छा है. हार्मोन को बैलेंस करता है. इंजाइटी और तनाव को कम करता है. स्किन रैश को ठीक करता है. कानों की प्रोब्लम को खत्म करता है.”

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *