Video: सपना चौधरी के गाने ‘चटक-मटक’ का जलवा बरकार, व्यूज पहुंचा 45 करोड़ के पार

Sapna Chaudhary Latest Dance Video

मुंबई। शादी के बाद यूट्यूब पर सपना चौधरी का जलवा कम होने के बजाए और भी ज्यादा बढ़ गया है। नए म्यूजिक वीडियोज के साथ-साथ डांसर का पुराना डांस वीडियो भी यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इसी बीच सपना के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सपना चौधरी का ‘चटक मटक’ गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर छा गया है। साथ ही ये आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

सपना चौधरी के इस बेहतरीन म्यूजिक वीडियो को VATS RECORDS चैनल पर अपलोड किया गया है। ‘चटक मटक’ गाने को रेनुका पवार ने गाया है। जबकि गाने को संगीत गुलशन म्यूजिक ने दिया है। रिलीज होने के बाद से ये गाना अब तक 454 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

सपना का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। साथ ही इसमें सपना का कातिलाना अंदाज भी दिल जीतने वाला है। डांसर के लटके-झटके और बेहतरीन मूव्स फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने में कामयाब रहे हैं और सपना चौधरी एक बार फिर यूट्यूब पर अपना दबदबा बनाने में सफल हो गई हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने आर्थिक तंगी की वजह से डांस की शुरुआत की थी। रागिनी कार्यक्रम में घर का खर्च चलाने के लिए सपना डांस करती थी। हालांकि पहले सपना को ना ही ज्यादा पैसे मिलते थे। ना ही इतनी पॉपुलैरिटी। इसके बावजूद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। इसी का नतीजा है कि आज सपना चौधरी को पूरा देश जानता है। साथ ही उन्हें एक परफॉर्मेंस के लिए लाखों रुपए मिलते हैं।

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *