Video: सना खान की उम्मीदों पति अनस सैयद ने फेरा पानी, वीडियो शेयर बोलीं- मुझे जो मिला वो पागलपन था

Sana Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं सना खान इन दिनों अपने पति अनस सैयद के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि उन्हें उनके पति से क्या उम्मीद थी.

एक्टिंग की दुनिया छोड़ चुकी एक्ट्रेस सना खान अपने पति अनस सैयद के साथ मालदीव में चिल कर रही हैं. वह मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहीं की कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.  एक दिन पहले सना ने इंस्टाग्राम पर एक हिलेरियस वीडियो  शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने एक्सपेटेशन वर्सेज रियलिटी की झलक भी दिखाई. 

वीडियो में सना को बीच पर झूले पर बैठे देखा जा सकता है. पहल उनकी एक्सपेटेशन वाला हिस्सा आता है. इसमें वह उम्मीद करती है कि उनके पति अनस सैयद उन्हें धीरे-धीरे झुलाएं. लेकिन रियलिटी हिस्से में सना खान को जोर-जोर से हंसते हुए और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. उनके पति उन्हें बहुत जोर-जोर से धक्का देकर झुला रहे हैं. 

सना खान ने इस हिलेरियस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार और नम्रता की उम्मीद कर रही थी, लेकिन मुझे जो मिला वह पागलपन था. मेरे पेट और जबड़े में अभी भी दर्द हो रहा है.”

मालदीव के हर पल की कैप्चरिंग

सना मालदीव वैकेशन को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. वह इस वेकेशन के हर चीज और पल को अपनी आंखों और कैमरे में कैद कर रही हैं. सना सोमवार को भी बीच पर अपने पति द्वारा क्लिक की गई कई तस्वीरें शेयर की. उसने तस्वीरों के साथ एक अच्छा सा कैप्शन भी दिया जिसमें संकेत दिया कि उनका पति उनकी फोटो खींच-खींच कर थक गए हैं. 

एक दिन डेढ़ लाख रुपए दे रही हैं सना खान

बता दें कि सना जिस वॉटर विला में स्टे कर रही है उसे मालदीव में Finolhu Baa Atoll कहा जाता है. ये एक दो बेडरूम का वॉटर विला होता है, जिसके अंदर आलीशान सुविधाएं होती हैं. क्या आपको पता है कि इस विला में ठहरने के ए आपको कितने पैसे चुकाने होंगे. आपको जानकर हैरानी होगी इस वॉटर विला में एक रात ठहरने के लिए 1,813 डॉलर यानी करीब 1,34,557 रुपए चुकाने होंगे, जिसमें टैक्स अलग से देना होगा.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *