Video: रुबिना दिलैक ने साड़ी में माइकल जैक्सन की तरह किया ‘मूनवॉक’ डांस

Boss 14 winner Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 विनर (Bigg Boss 14 Winner) और टीवी ऐक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik does moonwalk in a saree) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साड़ी पहनकर मूनवॉक करती दिख रही हैं।

बिग बॉस 14 विनर (Bigg Boss 14 Winner) और टीवी ऐक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik does moonwalk in a saree) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साड़ी पहनकर ‘मूनवॉक’ करती दिख रही हैं। दरअसल, रुबीना इन दिनों टीवी का मशहूर शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ शूटिंग में व्यस्त है। और शो के सेट से ही रुबीना का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने क्रू मेंबर के साथ डांस करती दिख रही है। आपको बता दें कि रुबीना ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। ऐक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में देखा गया था। शो के दौरान रुबीना को उनके बेबाक अंदाज की वजह से काफी पसंद किया गया था।

साड़ी और स्काई ब्लू कलर का ऑफ- शोल्डर ब्लाउज पहनी हुई है। साथ ही ऐक्ट्रेस ने बाल को सेट करने के लिए हेयर क्लिप लगाया हुआ है। रुबीना जिस तरीके से डांस करती दिख रही हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह मूनवॉक करके यह दिखाना चाहती हैं कि वह भी यह डांस फॉर्म कर सकती हैं क्योंकि डांस करने की एक्साइटमेंट उनके चेहेर पर साफ दिखाई दे रही है।

बिग बॉस 14 में दिखा था रुबीना दिलाइक का बेबाक अंदाज
वीडियो शेयर करते हुए रुबीना दिलाइक ने कैप्शन में लिखा, ‘आप में से कितने लोग अपनी खुद की गलतियों पर हंसते हैं …. यहां मैं हूं, जो खुद पर काफी हंसती हूं। रुबीना के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ताल में ताल गाना बज रहा है। रुबीना के इस वीडियो पर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रुबीना के फैन्स उनके इस वीडियो को देखने के बाद लेडी बॉस बोल रहे हैं वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर बोल रहे हैं कि मैम आपका जवाब नहीं है। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैम यह वीडियो आपकी अब तक की सबसे प्यारी वीडियो है। आपको बता दें कि बिग बॉसे 14 के दौरान रुबीना बेहद बोल्ड अंदाज में दिखी थी।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *