Video: जलपरी से कम नहीं लग रही हैं कृष्णा श्रॉफ, मालदीव जाकर बिकीनी में की स्कूबा डाइविंग

krishna shroff bikini pics

जैकी श्रॉफ (jackie shroff) और आयशा श्रॉफ (ayesha shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff) उन कुछ सिलेब्रिटीज में से एक हैं जो भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों मगर चर्चा में हमेशा बने रहते हैं। कृष्णा इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और अपनी इतनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज (Krishna Shroff bikini video) शेयर कर रही हैं जिन्हें देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। krishna shroff shares sizzling videos in bikini from maldives

जैकी श्रॉफ (jackie shroff) और आयशा श्रॉफ (ayesha shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff) उन कुछ सिलेब्रिटीज में से एक हैं जो भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों मगर चर्चा में हमेशा बने रहते हैं। कृष्णा इस समय मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई हैं। इन हॉलिडेज में कृष्णा अपनी इतनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज (Krishna Shroff bikini video) शेयर कर रही हैं जिन्हें देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। उनके हालिया वी़डियोज भी लोगों पर कहर बरपा रहे हैं।

कृष्णा ने 14 मार्च रविवार के दिन अपने कुछ फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन वीडियोज में कृष्णा श्रॉफ बिकीनी में स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में कृष्णा किसी जलपरी से कम नजर नहीं आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो के साथ कृष्णा ने एक मर्मिड (जलपरी) का इमोजी भी शेयर किया है। देखें, कृष्णा की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज:

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि वह नीले पानी के बीच पिंक बिकीनी में नजर आ रही हैं। वहीं, शुक्रवार को उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें भी कृष्णा श्रॉफ बिकीनी में अलग-अलग पोज दे रही हैं। कृष्णा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

बीते साल 2020 के आखिर में कृष्णा श्रॉफ का अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था, ‘आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है, इसलिए हम लोगों एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था। धन्यवाद…’

News Souce – Navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *