Video: कैंसर से जूझ रही किरण खैर की हालत में सुधार, बेटे सिकंदर ने लाइव चैट में किया खुलासा- मां ने एक दिन पहले लगाई थी खूब डांट

Kirron Kher

बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर ने लाइव चैट सेशन के दौरान अपनी मां किरण खैर की झलक फैंस को दिखाई. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक दिन पहले किरण ने उन्हें डांटा था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और ट्रीटमेंट-थैरेपी के बाद घर में आराम कर रही हैं. इस बीच उनके बेट और एक्टर सिकंदर खेर उन्हें खुश रखने के लिए नई तकरीब निकालते रहते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी मां और पिता अनुपम खैर के साथ लाइव सेशन रखा था. 

सिकंदर खेर ने कुछ घंटे पहले यानी बीती रात को फैंस के साथ लाइव इंटरेक्शन सेशन रखा था. इस सेशन में फैंस उनसे उनकी फिल्मों के बारे में बात कर रहे थे. तभी एक फैन की रिक्वेस्ट पर उन्होंने गाना शुरू कर दिया. सिकंदर खैर को गाता हुए सुन उनकी मां किरण खैर उनके कमरे में आईं. 

इसके बाद सिकंदर ने अपनी मां की झलक फैंस को दिखाई. फैंस ने उनकी तबीयत के बारे में पूछा. उन्होंने खुद को ठीक बताया. इस चैट में सिकंदर खैर ने खुलासा किया कि बुधवार की रात उनकी मां ने उनको खूब डांट लगाई थी. वह किरण खैर से पूछते हैं कि उन्होंने इतना क्यों डांटा. 

बारिश में शूटिंग करना खतरनाक

इस पर किरण कहती हैं कि उन्हें फिक्र होती है. उन्होंने कहा कि बाहर बारिश हो रही थी और वह(सिकंदर) शूटिंग पर गए थे. उन्हें डर लग रहा था कि इतनी बारिश में वह फिसल गए या कुछ और हो गया तो. उनके इस केयरिंग पर फैंस ने उन्हें सैल्यूट करने लगे और मां-बेटे की बॉन्डिंग की तारीफ करने लगे. 

यहां देखिए किरण खेर और सिकंदर खेर का वीडियो-

सिकंदर देती रहीं आशीर्वाद

इस पर सिकंदर खेर ने कहा कि उनका काम है. कोई घबराने की बात नहीं है. किरण बार-बार सिकंदर को आशीर्वाद देते हुए नजर आईं. इतना ही वह उन फैंस का भी आभार जताते हुए नजर आईं, जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रहे थे

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *