Video: कपिल शर्मा और भारती सिंह ने चलती सड़क पर गाया बचपन का प्यार सॉन्ग, डर के भाग गई फैन

Kapil Sharma

कपिल शर्मा और भारती सिंह ने अपनी एक फैन को डरा दिया. एक महिला जब उनके साथ सेल्फी लेने के लिए गईं तो दोनों अचानक से ‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग गाते हुए वीडियो बनाने लगे. इससे उनकी फैन घबरा कर भागने लगी.

कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है.  ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो गया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा और भारती सिंह एक कार में गाना गा रहे हैं और ये देख उनके पास फोटो खिंचवाने आई एक फैन भाग गई. ये वीडियो काफी फनी है. 

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा और भारती सिंह एक कार में बैठे हैं और फनी अंदाज में बचपन का प्यार सॉन्ग गा रहे हैं. तभी वह अपने मोबाइल कैमरे को एक महिला की तरफ घुमाते हैं, जोकि भाग रही होती हैं. कपिल महिला की ओर उंगली दिखाते हैं और भारती कहती हैं,”ये है जानेमन. कहां भाग रही हो? रुको रुको. फोटो तो खिंचाओ.” 

कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल वाले इमोजी के साथ ‘फन विद फैंस’ लिखा. कपिल और भारती सिंह की इस वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. 

नए सीजन के साथ वापसी

पिछले महीने, कपिल ने एक प्रोमो के साथ द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की वापसी का ऐलान किया, जिसमें भारती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह भी थे. हालांकि, कहा जा रहा है कि इस सीजन में सुमोना चक्रवर्ती नहीं होगीं. वह कमबैक टीम के साथ नहीं दिखाई दी थीं. 

इस वजह से ऑफ एयर हुआ शो

‘द कपिल शर्मा शो’ इस साल की शुरुआत में ऑफ-एयर हो गया था क्योंकि कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, अपनी बेटी अनायरा और न्यूबोर्न बेटे त्रिशान के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेना चाहते थे. दरअसल, भारती ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें पैटेरनिटी लीव लेने और अपने ‘बच्चों’ के साथ समय बिताने की जानकारी दी थी. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published.