VIDEO: कंगना रनौत कोरोना को हराने के बाद लौटी मुंबई, टूटे ऑफिस का दौरा करती आईं नजर

कंगना रनौत

कंगना रनौत को अपने प्रोडक्शन हाउस का दौरा करते हुए देखा गया जिसे पिछले साल तोड़़ दिया गया था। 


कोरोना से जंग लड़ने के बाद,  कंगना रनौत अब बेहतर हैं और बाहर निकल रही हैं। अमृतसर में गोल्डन टेम्पल के दर्शन के बाद अभिनेत्री मुंबई लौट आई हैं। उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस का दौरा करते हुए देखा गया जिसे पिछले साल तोड़़ दिया गया था। 

कंगना को बांद्रा में उनके बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस में देखा गया, जिसे पिछले सितंबर में बीएमसी द्वारा तोड़़ दिया गया था। 
ढीले-ढाले कपड़े और धूप का चश्मा पहने, वो अलग-अलग मंजिलों पर जा कर चारों ओर देख रहीं थीं और ऑफिस के लोगों से बात कर रहीं थीं। बाहर आते समय, एक्ट्रेस से मीडियाकर्मियों ने एक बयान के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘आप मुझे भी तो अपना काम करने दिजिये।

बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना की संपत्ति का एक हिस्सा तबाह कर दिया था, जब वो मनाली से मुंबई आ रही थीं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कार्यवाही के दौरान दखल दिया था और तोड़ने की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी, हालांकि तब तक आधे से ज्यादा नुकसान हो चुका था। कंगना ने संपत्ति के नुकसान के लिए 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। नवंबर में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें यह कहते हुए राहत दी थी की जो हुआ वो इललीगल था। अदालत ने 2 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग वाली उनकी याचिका के जवाब में, नुकसान को भरने के लिए एक निजी फर्म को सौंपा था।

काम की बात करे तो कंगना अगली बार फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी। अप्रैल में रिलीज होने वाली इस फिल्म को महामारी के कारण टाल दिया गया था।

Source – bharat.republicworld

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *