Transformation: सोनू निगम और शान ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस बोले- सिंगर नहीं, हीरो हो या बॉडी बिल्डर…

SONU NIGAM

एक जमाने में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर रहे सोनू निगम और शान ने अपने नए लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. फैंस हैरानी में पूछ रहे हैं कि वे कोई सिंगर हैं या हीरो हैं या बॉडी बिल्डर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक के पॉपुलर सिंगर रहे शान और सोनू निगम ने अपने ट्रांसफोर्मेशन से हैरान कर दिया है. फैंस कमेंट कर उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. शान ने एक दिन पहले सोनू निगम को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सोनू निगम और शान दोनों हैं. 

शान ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वेरी हैप्पी बर्थडे चैंप!!! सोनू निगम आने वाला साल और रॉकिंग हो.. लव, चीयर्स, पीस और म्यूजिक से भरपूर !!!! आपको और ताकत भाई. ” इस तस्वीरो को देखकर लगता है कि दोनों सिंगर्स ने वर्कआउट के दौरान की तस्वीर शेयर की है दोनों जिम गियर पहने हुए हैं.

सिंगर नहीं, हीरो या बॉडी बिल्डर

शान और सोनू निगम की इस तस्वीर को देखने कपर फैंस शान की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “मैं नहीं बता सकता कि आप सिंगर हैं, हीरो हैं या बॉडी बिल्डर हैं. हैप्पी बर्थडे सोनू जी.” दूसरे सिंगर ने लिखा,”गायक या बॉडी बिल्डर?” एक तीसरे फैन ने कहा कि इस जोड़ी अपने नए लुक से उनके बड़े होने को खास बना दिया. 

यहां देखिए सोनू निगम और शान का नया लुक-

कई तरह के बदलाव से गुजरे सोनू और शान

सोनू निगम और शान दोनों ही करियर में कई तरह के बदलाव से गुजर रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शान ने कहा, “मैं एक हफ्ते में दो रिकॉर्डिंग से, एक महीने में दो रिकॉर्डिंग से, एक साल में दो तक चला गया और तभी मैंने फैसला किया कि मैं चीजों को अपने हाथों में लेने जा रहा हूं, और मैंने एक शुरुआत की.”

सॉन्ग को यूट्यूब पर कर रहे हैं पब्लिश

शान ने कहा,”म्यूजिक लेबल और मैंने ऑरिजनल सॉन्ग को यूट्यूब पर डाला.” उन्होंने कहा कि यंग एक्टर्स चाहते हैं कि नए सिंगर्स उनके लिए फिल्मों में गाना गाए. वहीं, सोनू निगम भी पिछले कुछ वक्त से म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज समेत बॉलीवुड पर लगातार निशाना साधते आ रहे हैं.  

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *