TMC सांसद नुसरत जहां की बोल्ड तस्वीरों के बाद अब इन फोटोज ने किया इंटरनेट का पारा हाई, देखी जा रही हैं ताबड़तोड़

नुसरत आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। इन तस्वीरों के फैंस न सिर्फ भरपूर प्यार दे रहे हैं बल्कि इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीएमसी सांसद और बांग्ल एक्ट्रेस नुसरत जहां एक्टिंग और राजनीति दोनों ही क्षेत्र में काफी व्यस्त रहती हैं। इतनी व्यस्तता के बावजूद वह अपने फैंस से सोशल मीडिया पर लगातार जुड़ी रहती हैं। नुसरत आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। इन तस्वीरों के फैंस न सिर्फ भरपूर प्यार दे रहे हैं बल्कि इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं।

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में नुसरत व्हाइट एंड ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, ‘एक समर्थक की तरह “जीवन” खेल रही हूं!!!’ इन तस्वीरों को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर फैंस ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोशूट तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत पर्पल गाउन में सिजलिंग पोज देती दिखाई दी थीं। नए फोटोशूट में नुसरत की किलर अदाओं पर फैंस फिदा काफी हुए थे।

नुसरत जहां ने इन फोटोज को शेयर कर दिलचस्प कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था- ‘हर दिल की गहराई में एक सपना रहता है, बुनने वाला इसे जानता है: हर महिला एक राजकुमारी है।’ उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हुईं थीं।   

आपको बता दें कि नुसरत ने 19 जून, 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से इसी साल शादी की थी। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। दरअसल, नुसरत जहां मुसलमान हैं और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति है। इसके अलावा शादी के बाद नुसरत मंगलसूत्र पहनती हैं, सिंदूर लगाती हैं इन्हीं वजहों से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। 

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *