Tiger 3: Salman Khan और Katrina Kaif इस महीने फिर से शुरू करेंगे अपनी फिल्म की शूटिंग, अगले महीने शूटिंग के लिए होंगे रवाना

salman khan and katrina kaif

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 23 जुलाई से मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक है. इन दोनों ने ‘मैंने क्यूं प्यार किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा’ है जैसी फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा दी थी. अब सलमान और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि COVID-19 की दूसरी लहर को लेकर दोनों की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को रोक दिया गया था और अब फिल्म की शूटिंग फिर से पटरी पर उतर गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुल्तान फेम अभिनेता और जग्गा जासूस फेम एक्ट्रेस इस महीने शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. ये जोड़ी 23 जुलाई से मुंबई में शूटिंग शुरू करेगी. इतना ही नहीं निर्माताओं ने कथित तौर पर अगस्त के लिए अपना अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम निर्धारित किया है. ऐसा कहा जाता है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इसके बाद शूटिंग फिर से शुरू करने को मंजूरी दे दी है. साथ ही निर्देशक मनीष शर्मा पहले से ही सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी के साथ शूटिंग पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के कलाकारों में से पहले कुछ दिनों के लिए केवल मुख्य कलाकार ही सेट पर रिपोर्ट करेंगे. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इमरान हाशमी जो फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे वो शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना के साथ शेड्यूल में शामिल होंगे. सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर फ्रेंचाइज़ी की तीसरी सीरीज में अविनाश और जोया की अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *