The Last Hour: छोटे भाई संजय कपूर की वेब सीरीज़ आयी तो अनिल कपूर ने बना लिया यह प्लान

The Family Man 2

शो की कहानी एक छोटे-से हिमालयी कस्बे की पृष्ठभूमि में स्थापित की गयी है जो एक ओझा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह ओझा तबादले पर आए एक पुलिस इंस्पेक्टर की एक ख़तरनाक कातिल को पकड़ने में मदद करता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम पर शुक्रवार को सुपरनेचुरल क्राइम वेब सीरीज़ द लास्ट आवर रिलीज़ हो गयी। इस सीरीज़ में संजय कपूर लीड रोल में हैं। संजय की यह पहली वेब सीरीज़ है, जिसमें वो मुख्य किरदार में हैं। संजय पुलिस अफ़सर अरूप सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो रहस्मयी क़त्ल की जांच में लगा है। 

छोटे भाई संजय की वेब सीरीज़ को लेकर अनिल कपूर काफ़ी उत्साहित हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा- इस वीकेंड का बिंज वॉच प्लान। अनिल ख़ुद नेटफ्लिक्स की फ़िल्म एके वर्सेज़ एके में नज़र आ चुके हैं। शो की कहानी एक छोटे-से हिमालयी कस्बे की पृष्ठभूमि में स्थापित की गयी है, जो एक ओझा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह ओझा तबादले पर आए एक पुलिस इंस्पेक्टर की एक ख़तरनाक कातिल को पकड़ने में मदद करता है। ‘द लास्ट आवर’ में संजय, शहाना और राइमा के अलावा कर्मा ताकपा, शायली क्रिशेन, रॉबिन तमांग और मंदाकिनी गोस्वामी प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।

इस सीरीज़ का लेखन अमित कुमार और अनुपमा मिंज़ ने किया है, जबकि निर्देशन अमित का है। संजय कपूर ने 2018 में आयी नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ से ओटीटी की दुनिया में क़दम रखा था। इसके बाद वो फैमजैम वेब सीरीज़ में नज़र आए। अब द लास्ट आवर में संजय लीड रोल में दिख रहे हैं।

आसिफ़ कपाड़िया शो के एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। कहानी के बारे में बात करते हुए निर्देशक अमित कुमार ने बताया, ”मैं ‘द लास्ट आवर’ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लाते हुए वाकई रोमांचित हूं, क्योंकि इसकी ऑडिएंस सचमुच ग्लोबल है, जो लगभग 240 देशों और क्षेत्रों में फैली हुई है। आसिफ़ कपाड़िया और मैं अपने फ़िल्म स्कूल के दिनों से साथ काम करते चले आ रहे हैं। हमें जैसे ही साथ में एक सीरीज प्रोड्यूज करने का मौका मिला, हमने उसे लपक लिया।”

Source – jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *