The Kapil Sharma Show: जब नकली सिद्धू और अर्चना का हुआ आमना-सामना, सिद्धू के निकले आंसू, देखें मजेदार Video

The Kapil Sharma Show

द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह को अक्सर सिद्धू का नाम लेकर चिढ़ाया जाता है. लेकिन सोचिए तब क्या हुआ होगा जब अर्चना और सिद्धू आमने-सामने आ गए हों. ऐसा ही हुआ द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर जब कृष्णा अभिषेक अर्चना बनकर और कपिल शर्मा सिद्धू बनकर शो में पहुंचे.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) में पहले नवजोत सिंह सिद्धू जज की कुर्सी पर नजर आते थे लेकिन एक बार जो इस कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह (Archana puran singh) की एंट्री हुई तो आज तक वो ही शो में टिकी हुई हैं और अक्सर इस बात को लेकर उनकी खूब टांग खींची जाती है. जिस पर पब्लिक ही नहीं बल्कि अर्चना पूरन सिंह भी खूब ठहाके मारकर हंसती हैं. वहीं शो का मजा तब दोगना हो गया जब कपिल शर्मा सिद्धू के गेटअप में और कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह बनकर स्टेज पर पहुंचे. 

क्या हुआ जब अर्चना और सिद्धू का हुआ आमना-सामना

द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह को अक्सर सिद्धू का नाम लेकर चिढ़ाया जाता है. लेकिन सोचिए तब क्या हुआ होगा जब अर्चना और सिद्धू आमने-सामने आ गए हों. ऐसा ही हुआ द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर जब कृष्णा अभिषेक अर्चना बनकर और कपिल शर्मा सिद्धू बनकर शो में पहुंचे. सेट पर उस वक्त हंगामा-2 की पूरी टीम पहुंची थी और दोनों की परफॉर्मेंस देखकर वो भी हंसते हंसते लोटपोट हो गए थे. 

जल्द वापसी के इंतजार में है शो

फरवरी से ऑफ एयर हो चुके इस शो से जुड़े कलाकार जल्द से जल्द शो को शुरू करना चाहते हैं. ताकि फिर से वही मस्ती और वही धमाल हो सके. खबर थी कि मई में फिर से शो ऑन एयर हो सकता है लेकिन फिलहाल जिस तरह के हालात है इसकी संभावना कम ही नजर आ रही है. हालांकि शो के मेकर्स और क्रिएटिव टीम की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, जिससे अभी इस शो को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *