The Family Man Season 2 First Review: Manoj Bajpayee का जबरदस्त काम देख रातभर सो नहीं पाए Sharib Hashmi, कहा ‘मैं दंग रह गया…’

The Family Man 2

The Family Man Season 2 First Review: कलाकार शारिब हाशमी ने बताया है कि अमेजन प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 पहले से ज्यादा बेहतर और बड़ी है।

The Family Man Season 2 First Review: बॉलीवुड कलाकार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ शारिब हाशमी और समांथा अक्किनेनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ अब तक रिलीज हो चुकी होती लेकिन ‘तांडव’ को लेकर उठे बवाल के बाद मेकर्स ने इसकी एडिटिंग के लिए थोड़ा वक्त और मांगा ताकि इस वेब शो को लेकर कोई विवाद न हो।

खबरों के अनुसार, ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ बनकर तैयार है और जल्द ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं। ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में काम करने वाले शारिब हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने यह शो देख लिया है और वो इससे काफी प्रभावित हैं।

एंटरटेनमेंट वेबसाइठ पीपिंगमून से बात करते हुए शारिब हाशमी ने बताया है, ‘मनोज सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा। सेट पर जाते हुए मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी स्कूल में जा रहा हूं। वो शूटिंग के दौरान मेरे दोस्त, गाइड, टीचर और बड़े भाई बन गए हैं। मैं उनके साथ बहुत सारा काम करना चाहता हूं। इस सीजन में मेरे ज्यादातर सीन्स उन्हीं के साथ हैं।’ 

‘द फैमिली मैन सीजन 2 देखकर दर्शक दंग रह जाएंगे। मैंने यह सीरीज देख ली है और यह पहले से बड़ी और बेहतर है। मैंने हाल में ही सीन्स की डबिंग की है, जिन्हें देखकर मैं भौचक्का रह गया। इस सीरीज को देखने के बाद मैं रातभर सो नहीं पाया। मैं इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेसब्र हुआ जा रहा हूं क्योंकि दर्शकों के रिएक्शन्स का मुझे इंतजार है।’ ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज को राज एंड डीके ने डायरेक्ट किया है और इसका दूसरा सीजन जल्द ही अमोजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगा।

Source – bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *