The Family Man 3: लंका में डंका बजाकर क्या चीन से टक्कर लेंगे मनोज बाजपेयी? ऐसी होगी तीसरे सीजन की कहानी

Tha family man

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का दूसरा सीजन 4 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होना था। जिसे 3 जून की रात को ही रिलीज कर दिया गया था। लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशी का मौका साबित हो गया था। सस्पेंस और एक्शन से भरपूर यह थ्रिलर सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसके साथ ही लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं कि अगले सीजन में क्या होगा। फैंस अभी से ही यह जानने के लिए बेकरार हो गए हैं। तो चलिए बता देते हैं अब इस सीरीज का तीसरा सीजन (The Family Man 3) बनाए जाने की तैयारियां चल रही हैं। इस बार श्रीकांत तिवारी और उनकी टीम का एक बिल्कुल नया मिशन होगा। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस बार श्रीकांत की टीम सीधे चीन के सैनिकों से दो-दो हाथ करते नजर आ सकती है।

ऐसी होगी तीसरे सीजन की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘द फैमिली मैन 3’ कोरोना काल पर आधारित होगी। सूत्रों के मुताबिक इस बार द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को भी दिखाया जाएगा। इस सीजन में भी मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और प्रियमणि अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

मनोज बाजपेयी

रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे सीजन में चीन ने भारत को बर्बाद करने के लिए एक मिशन बनाया है जिसका नाम ‘गुआन यू’ होगा। यह चीन के पूर्वी हान राजवंश के एक मिलिट्री अधिकारी का नाम था जिसको चीन में काफी महान माना जाता है। पाकिस्तान और श्री लंका के बाद अब श्रीकांत तिवारी अपनी टीम के साथ चीन में खुफिया मिशन चलाएंगे।

‘द फैमिली मैन’ के पहले सीजन में मुंबई, दिल्ली और कश्मीर में शूटिंग हुई थी। दूसरे सीजन में चेन्नई, लंदन, मुंबई और दिल्ली में शूटिंग हुई है। अब माना जा रहा है कि तीसरे सीजन की शूटिंग भारत के पूर्वोत्तर के राज्यों में की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, इस बार मुंबई और दिल्ली के अलावा नगालैंड में सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग होने के आसार हैं।

Source – Amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *