The Family Man 2 की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, जासूस बनकर Amazon Prime Video पर धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार Manoj Bajpayee

amazon prime

The Family Man 2 Release Date Confirmed: कलाकार मनोज बाजपेयी की अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 मई के महीने में अमेजन प्राइम वीडियो पर कदम रखेगी।

The Family Man 2 Release Date Confirmed: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भारतीय जासूस का किरदार निभाया था। इस सीरीज के हर एक किरदार को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था और यह सुपरहिट साबित हुई थी। ‘द फैमिली मैन’ की रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच इसके दूसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मेकर्स इन दिनों इसकी एडिटिंग पर लगे हुए हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन 2’ साल 2021 की गर्मियों में दर्शकों के बीच कदम रखेगी। अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इस वेब सीरीज को मई के महीने में रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्मीबीट में छपी एक खबर के अनुसार ‘द फैमिली मैन 2’ मई के महीने में अमेजन प्राइम वीडियो पर कदम रखेगी। सीरीज के डायरेक्टर राज एंड डीके (Raj and DK) बेताबी से अपनी वेब सीरीज को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं।

बताते चलें कि तांडव (Tandav) को लेकर हुए विवाद के बाद ‘द फैमिली मैन 2’ के मेकर्स ने अपनी वेब सीरीज की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। खबरें थीं कि मेकर्स ने सीरीज के कुछ सीन्स को दोबारा शूट करने का फैसला लिया है ताकि किसी भी प्रकार के विवाद से बचा जा सके।

‘द फैमिली मैन 2’ की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के बाद आखिरकार मेकर्स फाइनल प्रोडक्ट के साथ तैयार हैं और जल्द ही दर्शकों को सरप्राइज मिलेगा। ‘द फैमिली मैन 2’ मई में किस तारीख को रिलीज होगी यह अभी तक साफ नहीं है।

News Source – Bollywood Life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *