Taimur के पैदा होने पर Kareena Kapoor ने जिस नाम को किया था रिजेक्ट, दूसरे बेटे का रखेंगी वही नाम!!

dagabaaz

दूसरे बेटे के जन्म लेने के बाद से सोशल मीडिया पर सैफीना को नाम के लिए कई सजेशन मिल रहे हैं। तैमूर (Taimur Ali Khan) से जन्म पर सैफ (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) को एक नाम सजेस्ट किया था।

21 फरवरी के दिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार मां बनीं। करीना ने एक बेटे को जन्म दिया और इसी के साथ तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े भाई बन गए। साल 2016 में पैदा होने के बाद से ही तैमूर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहे। इसकी वजह तैमूर का नाम बना। तैमूर के नाम पर जबरदस्त विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि सैफीना के घर की सिक्यॉरिटी तक बढ़ानी पड़ गई थी। यहां तक कि सैफ (Saif Ali Khan) तो नाम तक बदलने के लिए भी तैयार हो गए थे लेकिन करीना ने इस बात के लिए साफ-साफ मना कर दिया।

अब जब पटौदी फैमिली में नया मेहमान आ गया है तो सोशल मीडिया पर फिर से नाम को लेकर बातें होने लगी हैं। सोशल मीडिया पर लोग सैफीना को दूसरे बेटे के लिए नाम सजेस्ट कर रहे हैं। वहीं अब कुछ लोगों का मानना है कि सैफीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकते हैं क्योंकि तैमूर के जन्म के वक्त इस नाम सैफ ने इस नाम का सजेशन दिया था।

करीना कपूर ने एक बार कॉन्क्लेव में कहा था, ‘अस्पताल जाने से एक दिन पहले सैफ ने मुझे कहा कि अगर ये लड़का हुआ तो तुम श्योर हो कि इसका नाम तैमूर ही रखना है? हम इसे बदल सकते हैं। फैज रख लेंगे। ये नाम थोड़ा अधिक पोएटिक और रोमांटिक लगेगा। इस पर मैंने जवाब दिया कि नहीं, हम नाम को तैमूर ही रखेंगे। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर बने। तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरनमैन प्रोड्यूस करना चाहती हूं।’

तैमूर अली खान पैदा होने के बाद से ही लाइमलाइट में रहते हैं और वे मीडिया के पसंदीदा चेहरे बन गए हैं। अब तैमूर के छोटे भाई का नाम क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन इतना तय है कि इस बार नाम रखते वक्त सैफीना काफी सावधानी बरतेंगे। कहते हैं ना कि दूध का जला, छाछ भी फूंक-फूंककर पीता है।

News Souce – Bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *