T20 World Cup: न्यूजीलैंड से हार के बाद Virat Kohli का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल, कप्तान को निशाने पर ले रहे सोशल मीडिया यूजर्स

cricket world cup

T20 World Cup: 23 जनवरी 2011 को विराट कोहली ने एक ट्वीट किया था, ‘हार से दुखी हैं, घर जा रहे हैं’; न्यूजीलैंड से हार के बाद अब यूजर्स इस ट्वीट के जरिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

T20 World Cup: टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप में अपने दोनों मुकाबले एकतरफा अंदाज में हार चुकी है. दोनों ही मुकाबलों में भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह बेदम नजर आए. रविवार रात को न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया की घर वापसी भी लगभग तय मानी जा रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जमकर खबर ले रहे हैं. यूजर्स को विराट कोहली का एक पुराना ट्वीट भी हाथ लगा है, जिसे लेकर कैप्टन कोहली पर जमकर निशाना साधा जा रहा है.

यह ट्वीट करीब 10 साल पुराना है. 23 जनवरी 2011 को किए गए इस ट्वीट में कोहली लिख रहे हैं, ‘हार से दुखी हूं, अब घर जा रहा हूं”

कोहली ने यह ट्वीट दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज हारने के बाद किया था. 23 जनवरी 2011 को दक्षिण अफ्रीका ने वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 33 रन से जीतकर श्रृंखला को 3-2 से अपने नाम कर लिया था.

न्यूजीलैंड से मिली ताजा हार के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब इस पुराने ट्वीट के जरिए विराट को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर्स ने उन्हें जोफ्रा आर्चर की तरह बताया है. दरअसल, आर्चर की भविष्यवाणियां अक्सर सही रहती हैं. ऐसे में जब विराट ने 10 साल पहले सीरीज हार कर घर जाने का ट्वीट किया तो यूजर्स ने इसे वर्ल्ड कप भविष्यवाणी से जोड़ दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग अंदाज में उन्हें घेरते नजर आए.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *