T20 WC: भारत-पाक मैच से पहले बबल में पति शोएब मलिक से जुड़ीं Sania Mirza

T20 World Cup

Sania Mirza: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा बायो बबल में अपने पति और पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक से जुड़ गई हैं. इस स्टार कपल का बेटा भी उनके साथ UAE में है.

Sania Mirza and Shoaib Malik: टीम इंडिया(Team India) संयुक्त अरब अमीरात(UAE) और ओमान में हो रहे टी20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी. इस बीच भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा(Sania Mirza) बायो बबल में अपने पति और पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक से जुड़ गई हैं. इस स्टार कपल का बेटा भी उनके साथ UAE में है.

इससे पहले सानिया मिर्जा ने टेनिस मैच की एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने तस्वीर के जरिए बायो बबल में एंट्री को लेकर अपनी उत्सुकता दिखाई थी. पाकिस्तान टूर्नामेंट में अपना पहला मैच रविवार को भारत के खिलाफ खेलेगी.

भारत की इस टेनिस स्टार ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं भारत और पाकिस्तान के मैच वाले दिन सोशल मीडिया और टॉक्सिसिटी (जहरीले माहौल) से गायब रहूंगी.’ इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, बाय-बाय.

आईसीसी ने खिलाड़ियों को दी है इजाजत

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने यूएई और ओमान में हो रहे विश्व कप के दौरान परिवारों को बायो बबल में खिलाड़ियों के साथ रहने की इजाजत दी है. इससे पहले यूएई ने आईपीएल के दौरान क्रिकेटरों के परिवार के सदस्यों की मेजबानी भी की थी. लीग के दौरान खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ देखा गया था. 

टूर्नामेंट जीतने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों को पत्नियों और बच्चों के साथ आईपीएल ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते देखा गया था. बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी मेगा इवेंट के लिए अपनी बेटी के साथ अपने पति विराट कोहली के साथ जुड़ गई हैं. भारत और पाकिस्तान विश्व कप का अपना पहला मैच रविवार 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे.

Source- ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *