Sushant Singh Rajput की बरसी पर अंकिता लोखंड़े ने शेयर किया ये पोस्ट, हो रहा वायरल

Ankita Lokhande

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक साल हो गया है। 14 जून साल 2020 सुशांत के मुंबई वाले घर पर उनका निधन हो गया था। एक्टर का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा था।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक साल हो गया है। 14 जून साल 2020 को सुशांत के मुंबई वाले घर पर उनका निधन हो गया था। एक्टर का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए एक सदमा था जिसे लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। यही वजह है एक साल के बाद भी लोग अक्सर किसी न किसी वजह से सुशांत को याद करते रहते हैं। कभी उनकी फिल्मों की वजह से, तो कभी उनकी समझदारी की वजह से एक्टर को अक्स याद किया जाता है। न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी सुशांत को याद कर अब भी भावुक हो जाते हैं। आज उनकी पहली बरसी पर हर कोई सुशांत को मिस कर रहा है और अपनी-अपनी तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

कोई उनके साथ बिताए हुए पलों के जिक्र कर रहा है, तो कोई सोशल मीडिया पर उनकी काबिलियत का बखान कर रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। सुशांत की पहली बरसी के मौके पर अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हवन की वीडियो शेयर की हैं जिसे देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि मानो ये हवन सुशांत के लिए ही कराया जा रहा है। वीडियो में किसी का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन हवन होता दिखाई दे रहा है और भगवान के आगे दीपक जलता हुआ दिख रहा है। अंकिता का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के सीरियल पवित्रा रिश्ता से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियिल के दौरान दोनों का इश्क परवान चढ़ा था। दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे के डेट भी किया, लेकिन फिर अलग हो गए। सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने उनके परिवार को बहुत सपोर्ट किया था। हालांकि एक्टर की मौत के बाद से अंकिता को काफी ट्रोल भी किया जाता है।

Source – Jagran.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *