Shweta Tiwari के खिलाफ फिर कोर्ट पहुंचे अभिनव कोहली, अब की ये मांग

Shweta Tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिलहाल दोनों बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं इस बीच अभिनव कोहली एक और सिलसिले में श्वेता के खिलाफ कोर्ट पहुंच गए हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिलहाल दोनों बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं इस बीच अभिनव कोहली एक और सिलसिले में श्वेता के खिलाफ कोर्ट पहुंच गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनव ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम ज़मानत रद्द करने को लेकर कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है।

बता दें कि बीते दिनों अभिनव श्वेता पर आरोप लगाया था कि वो कोर्ट को बिना बताए ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की

शूटिंग करने साउथ अफ्रीका चली गई हैं। यहां तक की उन्हें भी नहीं पता था कि श्वेताने पलक और रेयांश को किस के पास छोड़ा है। उसी सिलसिल में अभिनव ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसका श्वेता को जवाब देना है। इसके अलावा अभिनव बेटे की कस्टडी के लिए भी केस लड़ रहे हैं, जिसकी सुनवाई 7 जुलाई को होनी है। इससे पहले अभिनव ने कहा था कि श्वेता या उनके वकील में से किसी ने भी नोटिस का जवाब नहीं दिया है और नही कोई सुनवाई के दौरान कोर्ट आया।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच बहुत लंबे समय से विवाद चल रहा है। श्वेता अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगा चुकी हैं। लेकिन हाल ही में ये विवाद फिर से तब सामने आया जब श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन चली गईं और अभिनव कोहली ने वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस पर तमाम तरह के गंभीर आरोप लगाए। हालांकि श्वेता ने उन आरोपों का आधिकारिक तौर पर कोई बयान तो नहीं दिया लेकिन एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़रूर शेयर किया जिसमें अभिनव, रेयांश को जबरदस्ती श्वेता की गोदी से खींचते दिख रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published.