Shootout 3 : फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने शूटआउट की अगली सीरीज पर लगाई मुहर! जानिए क्या होगा खास

शूटआउट ऐट लोखंडवाला और शूटआउट ऐट वडाला की कामयाबी के बाद जल्द ही इसका पार्ट 3 बनने वाला है. इसके लिए प्रोड्यूसर एवं फिल्म मेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने प्लानिंग शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि इस बार की कहानी जेजे हॉस्पिटल के पास हुए शूटआउट पर आधारित होगी.

शूटआउट ऐट लोखंडवाला (Shootout at Lokhandwala) और शूटआउट ऐट वडाला (Shootout at Wadala) की बंपर सफलता के बाद जल्द ही इसका पार्ट 3 बनने वाला है. इसकी अगली सीरीज बनाए जाने को ​लेकर निर्देशक संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने मुहर लगा दी है. कहा जा रहा है कि जल्द ही इस पर काम शुरू किया जाएगा. इस बार सीरीज साल 1992 में जेजे हॉस्पिटल के पास हुए शूटआउट पर आधारित होगी.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने दावा किया है कि शूटआउट सीरीज की जबरदस्त कामयाबी को देखते हुए इसके तीसरे पार्ट को बनाए जाने पर विचार किया जा रहा है. संजय गुप्ता इस प्रोजेक्ट पर अगले साल से काम शुरू कर सकते हैं. अभी स्क्रिप्टिंग और बाकी चीजों पर काम किया जाएगा.

दाउद और अरुण गैंग के बीच की दिखेगी फाइट

सूत्रों के मुताबिक शूटआउट 3 में साल 1992 में मुंबई के जेजे हॉस्पिट के बाहर हुए शूटआउट की घटना को दर्शाया जाएगा. फिल्म में उस वक्त दाउद इब्राहिम और अरुण गावली के सदस्यों के बीच हुई लड़ाई पर फोकस किया जाएगा. इस मूवी को ‘शूटआउट 3 गैंगवार्स आफ बाम्बे’ (Shootout 3: Gang Wars of Bombay) नाम दिया जा सकता है.

नए एक्टर को मिल सकता है मौका

कहा जा रहा है कि शूटआउट के तीसरे पार्ट में नए एक्टर्स को मौका मिल सकता है. क्योंकि संजय गुप्ता समेत बालाजी टेलीफिल्मस की एकता कपूर (Ekta Kapoor) का भी मानना है कि लीड रोल में नए एक्टर को मौका दिया जाना चाहिए. हालांकि अभी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. स्टार कास्ट को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं किया गया है.

Source – TV 9 Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *