Shilpa Shetty Statement: पति की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, बोलीं- हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं

Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो बनाने के आरोप लगे हैं और वे इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस के हिसाब से राज के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी के इस मामले में शामिल होने की जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा कर रही है। इसी बीच शिल्पा ने अपना बयान जारी किया है। शिल्पा ने अपने इस बयान में अपील की है कि आधी अधूरी जानकारी के साथ उनके बारे में या उनके परिवार पर कोई आरोप ना लगाए जाएं। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस और अदालत पर पूरा भरोसा है।

इन बातों का किया जिक्र
बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर गलत, भ्रामक और छवि बिगाड़ने वाली सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया है हालांकि कोर्ट ने साफ कह दिया है कि मीडिया को रोका नहीं जा सकता है शिल्पा ने अपने बयान में इन पांच बातों का जिक्र किया है। चलिए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है।

शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा

शिल्पा लिखती हैं, हां पिछले कुछ दिन हर मामले में हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। हमपर कई तरह के आरोप लगे हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ट्रोल किया गया, न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी इन सभी चीजों का सामना करना पड़ा। मैंने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं।

शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा

वह आगे लिखती है, इस मामले में फिलहाल मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगी क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है। इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के तौर पर मैंने हमेशा ”न कभी शिकायत करो न कभी समझाओ” का फॉर्मूला अपनाया है।

राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने लिखा, मैं बस इतना कहना चाहूंगी, अभी जांच जारी है। मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं लेकिन तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें। आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट मत करें।

राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी

आखिरी में शिल्पा शेट्टी लिखती हैं, ‘मैं कानून का पालन करने वाली भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं। लोगों ने मुझपर भरोसा किया है, मैंने कभी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा। मैं आपसे निवेदन करती हूं कि इस समय हमें अकेला छोड़ दें। हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।’

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *