Shershaah Songs: कल रिलीज होगा शेरशाह का गाना Raataan Lambiyan, मोशन पोस्टर में दिखी Sidharth Malhotra और Kiara Advani की लाजवाब केमिस्ट्री

Shershaah Songs

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने वाला एक और गाना रातां लंबिया (Raataan Lambiyan Song) शुक्रवार को दोपहर 2 बजे रिलीज किया जाएगा.

Shershaah Songs Raataan Lambiyan: इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह (Shershaah Movie) का खूब  प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं अब इसके गाने भी एक एक कर सामने आ रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने वाला एक और गाना रातां लंबिया (Raataan Lambiyan Song) भी शुक्रवार को दोपहर 2 बजे रिलीज किया जाएगा. वहीं इसकी रिलीज से पहले इसका मोशन पोस्टर कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह फिल्म में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं कियारा उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का. वहीं जैसी केमिस्ट्री की उम्मीद इस कहानी से की जा रही थी दोनों के बीच वहीं केमिस्ट्री इस मोशन पोस्टर में नजर आ रही है. https://imasdk.googleapis.com/js/core/bridge3.473.0_en.html#goog_1847514420Ad ends in 20s

12 अगस्त को रिलीज होगी शेरशाह
आपको बता दे कि फिल्म 12 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. पूरी फिल्म करगिल वॉर में अपनी जान न्यौछावर करने वाले शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बेस्ड है जिसमें सिद्धार्थ लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के लिए करगिल जाने का मौका मिला. और वहां शूट करना काफी मुश्किलों भरा था.  

1 कैमरे के साथ हुई शूटिंग
करगिल में पूरा सेटअप न लगाकर क्रू के कुछ लोगों को ही शूटिंग की इजाजत थी. ऐसे में करगिल के हिस्से में केवल 1 कैमरे और एक कैमरामैन के साथ शूटिंग की गई. सिद्धार्थ ने बताया कि वहां शूटिंग के दौरान सब कुछ रीयल जैसा ही लग रहा था उन्हें लगा ही नहीं कि वो शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें करगिल वॉर की कई निशानियां आज भी वहां देखने को मिली. जिन्हें देखकर वो दंग रह गए.  

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *