Shehnaaz Gill New Song: Sidharth Shukla के निधन के बाद पहली बार पोस्ट शेयर कर Shehnaaz Gill ने एक्टर को दी श्रद्धांजलि, टैग कर लिखा- तू मेरा है

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill First Post For Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब शहनाज गिल ने दिवंगत एक्टर के लिए पहला पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सिड को श्रद्धांजलि दी है.

Shehnaaz Gill First Post On Instagram For Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2 सिंतबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ के ऐसे चले जाने के कारण उनके फैंस तो दुखी हैं ही लेकिन सबसे बड़ा झटका उनकी मां और दोस्त शहनाज गिल को लगा है. सिद्धार्थ के निधन से शहनाज गिल सदमे में चली गई थीं. हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने बताया है कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है. ऐसे में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) हर पल उनके साथ हैं और उन्हें इस सदमे से बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं. अब सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज गिल का पहला पोस्ट सामने आया है. शहनाज ने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर लिखा है ‘तू यहीं है’ सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. इसके साथ ही शहनाज गिल ने इसके रिलीज डेट की घोषणा भी की है. दरअसल शहनाज गिल अपने दोस्त और प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने वाली हैं जिसे वो 29 अक्टूबर को 12 बजे रिलीज करेंगी.

लिखा ये प्यारा कैप्शन

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. वहीं से दोनों के बीच बहुत ज्यादा अटैचमेंट हो गई थी. ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद से लगभग 1 महीने तक शहनाज गिल ने घर से बाहर कदम नहीं रखा था. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं किए थे. हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को टैग भी किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा है तू मेरा है….. पोस्टर का टाइटल है तू यहीं है. ऐसे में यही कयास लगाया जा रहा है कि शहनाज ने अपनी तरह से सिद्धार्थ को म्यूजिक ट्रिब्यूट देने की कोशिश की है. ये भी कहा जा रहा है कि इस सॉन्ग में बिग बॉस से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ क्लिप देखने को मिल सकते हैं.

सिद्धार्थ का निधन सितंबर में हुआ था उसके बाद शहनाज गिल को अक्टूबर के महीने में अपनी फिल्म हौसला रख का प्रमोशन करते हुए देखा गया. इसी महीने में 7 अक्टूबर के करीब शहनाज गिल ने बचे हुए हिस्से की शूटिंग भी की थी. हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की थी. हौसला रख के मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो काफी प्रोफेशनल हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *