Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का पुराना डांस वीडियो वायरल, क्यूट केमेस्ट्री देख फैंस हुए इमोशनल

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पुराना डांस रिहर्सल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्यूट वीडियो देखने के बाद सिड-नाज के फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Old Dance Video: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हार्टअटैक से मौत हो गई थी. जिसके बाद सिर्फ सिद्धार्थ की फैमली ही नहीं बल्कि शहनाज गिल समेत उनके कई दोस्तों को झटका लगा था. सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी समय तक गमगीन हो गए थे. शहनाज और सिद्धार्थ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही थीं. अभी भी सिडनाज के कुछ फैंस उन्हें प्यार देना नहीं भूले हैं. सिद्धार्थ और शहनाज की एक पुरानी डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो एक पुराने रिहर्सल का है. जिसमें सिड और शहनाज की क्यूट कैमेस्ट्री देखी जा सकती है. 

सिद्धार्थ और शहनाज का यह वीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल चंडीगढ़ में शूट किया गया था. सिद्धार्थ और शहनाज पिछले साल चंडीगढ़ एक ट्रिप पर गए थे. जिस दौरान स्टेज पर दोनों ने कुछ डांस स्टेप्स किए थे. दोनों की वीडियो तभी शूट की गई थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. इसी वीडियो के शुरुआत में सिद्धार्थ गुरुद्वारे से निकल रहे हैं और उनके सिर पर पटका बंधा है. सिद्धार्थ इस वीडियो में बैलगाड़ी चलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.  

सिद्धार्थ की इस वीडियो के साथ एक और वीडियो भी वायरल हो रही है. यह वीडियो बिग बॉस सीजन 13 की है. जिसमें सिद्धार्थ पगड़ी और लुंगी बांधे हुए दिख रहे हैं. वह शहनाज को सप्राइज देने के लिए बिग बॉस के घर में पहुंचते हैं. इस वीडियो दोनों पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों में तक अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया था. सिद्धार्थ बालिका वधु से लेकर दिल से दिल तक में कई शो में दिखाई दिए. उन्होनें हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. आखिरी बार सिद्धार्थ वेब सीरिज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में दिखाई दिए थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 और खतरों के खिलाड़ी 7 का खिताब भी अपने नाम किया था. सिद्धार्थ शुक्ला की अचनाक मौत ने उनकी फैमली, फैंड्स समेत उनके हजारों फैंस को झटका दे दिया था. 

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published.