Shah Rukh Khan की अगली फिल्म में दिखेगी ये साउथ हसीना!! Atlee करेंगे निर्देशन

Shah Rukh Khan

Nayanthara to Join SRK’s next with Atlee: ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि साउथ अदाकारा नयनतारा एटली की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

Nayanthara to Join SRK’s next with Atlee: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इंडस्ट्री में 29 साल हो गए हैं। इन 29 सालों में शाहरुख खान ने कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिनके दम पर वो आजतक फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पायीं लेकिन इनकी वजह से उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है। शाहरुख खान के फैंस आज भी उन्हें दिल खोलकर प्यार करते हैं। किंग खान के फैंस का कहना है कि उनके पसंदीदा स्टार को बस एक सुपरहिट फिल्म की जरूरत है और वो एक बार फिर से इंडस्ट्री के नम्बर 1 स्टार बन जाएंगे। 

अगर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों यशराज बैनर की एक्शन एंटरटेनर पठान (Pathan) में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वो कॉलीवुड डायरेक्टर एटली (Atlee) की फिल्म शुरू करेंगे। सुनने में आ रहा है कि बिजिल डायरेक्टर एटली की अपकमिंग फिल्म एक मसाला एंटरटेनर होगी, जिसमें शाहरुख खान साउथ अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

एटली और नयनतारा के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। इन दोनों ने राजा रानी और बिजिल में साथ काम किया है। सबको उम्मीद है कि नयनतारा जल्द ही इस बिग बजट प्रोजेक्ट के लिए हां कह देंगी। नयनतारा की एंट्री के बाद शाहरुख खान की यह मसाला एंटरटेनर पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी।

अगर शाहरुख खान की दूसरी फिल्मों की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के बादशाह डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ एक फिल्म के लिए चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी इन दिनों इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके साथ-साथ शाहरुख खान के पास डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक रोमांटिक फिल्म भी है। किंग खान ने अभी तक इन फिल्मों का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। सुनने में आ रहा है कि पठान की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट जारी करेंगे।

Source – bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *