Satyameva Jayate 2 Song Kusu Kusu: Belly Dancing से Nora Fatehi ने उड़ाए सबके होश, डांस फ्लोर पर लगाई आग

John Abraham

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने गाने में एक बार फिर ज़बरदस्त डांस मूव्स से सबकी छुट्टी कर दी है. उन्होंने गाने में एक से बढ़कर एक बैली डांसिंग के मूव्स दिखाए हैं.

Nora Fatehi Kusu Kusu Song: सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) में दिलबर दिलबर (Dilbar Dilbar) गाने पर धमाल मचाने के बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब इसके सीक्वल सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) में भी एक स्पेशल आइटम नंबर पर थिरकती नज़र आ रही हैं. उनपर फिल्माया गया नया गाना कुसू कुसू (Kusu Kusu) रिलीज हो गया है. गाने में नोरा को दिलरुबा के नाम से इंट्रोड्यूस किया गया है. उन्हें गाने में एक परफ़ॉर्मर की तरह दिखाया गया है जो कि सिल्वर आउटफिट पहन अपने गाने की शूटिंग कर रही है.

नोरा ने गाने में एक बार फिर ज़बरदस्त डांस मूव्स से सबकी छुट्टी कर दी है. उन्होंने गाने में एक से बढ़कर एक बैली डांसिंग के मूव्स दिखाए हैं. गाना रिलीज होते ही चार्टबस्टर्स पर छा गया है और सोशल मीडिया पर फैन्स नोरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, नोरा में हेलन मैम की झलक दिखती है. वह इस दौर की हेलन हैं. हेलन मैम को नोरा का ये गाना देखकर गर्व होगा. एक अन्य फैन ने लिखा, जब भी नोरा डांस करती हैं, वह हमें उनसे प्यार करने के लिए मौके पर मौके देती हैं. गाने में फिल्म में ट्रिपल रोल निभाने वाले जॉन अब्राहम की भी झलक देखने को मिली है.जॉन की ये चौथी फिल्म है जिसमें नोरा स्पेशल डांसिंग नंबर पर परफॉर्म कर रही हैं.

Satyameva Jayate 2 Song Kusu Kusu: Belly Dancing से Nora Fatehi ने उड़ाए सबके होश, डांस फ्लोर पर लगाई आग

इससे पहले वह जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम के गाने रॉक द पार्टी, सत्यमेव जयते के दिलबर दिलबर गाने और बाटला हाउस के गाने ओ साकी साकी पर परफॉर्म कर चुकी हैं. दिलबर-दिलबर और साकी साकी नोरा के करियर के बेस्ट डांसिंग नंबर्स साबित हो चुके हैं. बात अगर कुसू कुसू गाने की करें तो इसे ज़हराह खान और देव नेगी ने गाया है. सत्यमेव जयते 2 26 नंवबर 2021 को रिलीज होगी. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *