Salman Khan और Jacqueline Fernandez के नए गाने ने इंटरनेट पर किया धमाल, ‘दिल दे दिया’ गाना हुआ चार्टबस्टर साबित

Jacqueline Fernandez

सलमान खान के गाने जैसे ‘जुम्मे की रात’, ‘हैंगओवर’ और ‘अल्लाह दुहाई है आइकॉनिक गाने रहे है और साथ ही सुपरस्टार भी साबित हुए है. वहीं सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने एक और गाना दिया है जो चार्टबस्टर साबित हुआ है.

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के ‘जुम्मे की रात’, ‘हैंगओवर’ और ‘अल्लाह दुहाई है जैसे गानों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. वहीं हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘दिल दे दिया’ (Dil De Diya) एक बार फिर से चार्टबस्टर साबित हुआ. ‘जुम्मे की रात’, ‘हैंगओवर’ और ‘अल्लाह दुहाई है’ जैसे सुपरहिट गानों के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने एक फिर से चार्टबस्टर गाना ‘दिल दे दिया’ दिया. कुछ ही समय में ये नया गाना सबका फेवरेट गाना बन गया है. इस गाने को हिमेश रेशमिया ने गाया है.

आपको बता दें, ‘कमाल खान और पायल देव द्वारा ये गाना गाया गया है और गाने को को शबीना खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. ये गाना सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे का टाइटल ट्रैक है और गाने के लॉन्च होने के बाद YouTube पर ट्रेंड कर रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान प्रभुदेवा ने बातचीत में कहा था कि, ‘ये पूरी तरह से गाना सुपरहिट गाना है. जैकलीन एक बेहतरीन डांसर हैं. मैंने पहले भी सलमान सर के साथ काम किया है, उनका अपना स्टाइल है लेकिन ज्यादातर ये जैकलीन का गाना है. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. जैकलीन एक बेहतरीन डांसर हैं.’

प्रभुदेवा आगे कहते हैं कि, ‘मैं एक निर्देशक के रूप में मैं वहां था क्योंकि गाने में रणदीप हुड्डा और सलमान सर की मौजूदगी से कहानी आगे बढ़ती. इस गाने को शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया और उन्होंने शानदार काम भी किया है.’ आपको बता दें, फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *