Salman Khan और Aishwarya Rai के साथ बनाना चाहते थे Bajirao Mastani, अधूरा रह गया संजय लीला भंसाली का सपना

aishwarya rai

क्या आप जानते हैं कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली सबसे पहले बाजीराव मस्तानी सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाना चाहते थे?

साल 2015 में रिलीज हुई बाजीराव मस्तानी फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. ये फिल्म दर्शकों को काफ पसंद आई. नतीजा ये हुआ कि आज यह भारतीय सिनेमा की सबसे सफल फिल्मों में गिनी जाती है. फिल्म में रणवीर सिंह पेशवा बाजीराव, दीपिका पादुकोण मस्तानी और प्रियंका चोपड़ा काशीबाई के किरदार में नजर आई थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली सबसे पहले ये फिल्म सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाना चाहते थे?

लेना चाहते थे फिल्म में ये हिट जोड़ी

Salman Khan और Aishwarya Rai के साथ बनाना चाहते थे Bajirao Mastani, अधूरा रह गया संजय लीला भंसाली का सपना

1999 में संजय लीला भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम में सलमान और ऐश्वर्या को कास्ट किया था उसी वक्त से उन्हें ये जोड़ी खूब भाई थी और बाजीराव मस्तानी इन दोनों के साथ बनाने के फैसला उन्होंने तभी ले लिया था. लेकिन हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या और सलमान काफी करीब आ गए थे लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच अनबन और विवाद सबके सामने आ गया और दोनों अलग हो गए. अलग भी ऐसे कि आज तक दोनों किसी भी काम के लिए साथ नहीं देखे गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को साथ लाने की काफी कोशिश भी की गई लेकिन सब बेकार ही साबित हुआ. आखिर भंसाली ने सलमान के साथ करीना को लेकर ये फिल्म बनाने पर विचार किया.

डेट नहीं मिलने के कारण फिर अटकी फिल्म

Salman Khan और Aishwarya Rai के साथ बनाना चाहते थे Bajirao Mastani, अधूरा रह गया संजय लीला भंसाली का सपना

जब ऐश्वर्या और सलमान दोनों ही के साथ फिल्म बनाने का सपना अधूरा दिखा तो संजय लीला भंसाली ने सलमान के साथ करीना को कास्ट करने पर विचार किया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त दोनों के पास ही डेट्स मौजूद नहीं थी. लिहाजा अंत में ये फिल्म दीपिका और रणवीर के पास पहुंचीं और उन्होंने एक झटके में इसके लिए हां कर दिया. दोनों की जोड़ी पहले रामलीला में धूम मचा ही चुकी थी. लिहाजा इस फिल्म के लिए भंसाली को ये परफेक्ट लगे और फिल्म शुरू हो गई. वहीं जैसी उम्मीद डायरेक्टर को थी वैसा ही हुआ. फिल्म जबरदस्त हिट रही.

News Source – abplive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *