SA vs PAK: पाकिस्तान की फील्डिंग ने फिर दिया लोगों को हंसने का मौका, Video में देखिए क्या हुआ

SA vs PAK

SA vs PAK: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की खराब फील्डिंग ने लोगों को लोट-पोट कर हंसने का एक अच्छा मौका दे दिया है.

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने 6 विकेट से जीत हासिल की. इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने अब इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. लेकिन इस मैच में पाकिस्तान की खराब फील्डिंग ने लोगों को लोट-पोट कर हंसने का एक अच्छा मौका दे दिया. 

शरजील खान का बन गया मजाक

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान के फील्डर शरजील खान (Sharjeel Khan) ने एक कैच छोड़ा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान के उस्मान कादिर 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए. इसी ओवर में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज जॉर्ज लिंडे (George Linde) ने हवा में एक शॉट खेला. 

इसी बीच पाकिस्तान के फील्डर शरजील खान (Sharjeel Khan) लॉन्ग ऑन से उस कैच को पकड़ने के लिए आगे की ओर भागे और उनकी एक बड़ी गलती के कारण कैच उनसे छूट गया. दरअसल जैसे ही लिंडे (George Linde) ने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला शरजील (Sharjeel Khan) दौड़कर कैच लेने की ओर आगे बढ़े, लेकिन वो गेंद को अच्छी तरह से जज नहीं कर पाए और वो काफी आगे निकल आए. इसी बीच गेंद शरजील के ऊपर से निकल गई, जिसके चलते शरजील ने एक आसान कैच छोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर उड़ रही खिल्ली

शरजील (Sharjeel Khan) की इस एक गलती ने सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने का एक और मौका दे दिया. लोग शरजील (Sharjeel Khan) की फील्डिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब हंस रहे हैं. इतना ही नहीं अगर आप खुद भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दक्षिण अफ्रीका ने बराबर की सीरीज

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में 4 विकेट से हार झेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने दूसरे मैच में शानदार वापसी की. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 140 रन बनाए. जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने सिर्फ 4 विकेट खोकर इस मैच को आराम से जीत लिया.

News source – zeenews india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *