‘RRR’ के बाद Jr NTR ने कोराताला शिवा के साथ मिलाया हाथ, Kiara Advani हो सकती हैं ‘NTR30’ में लीड एक्ट्रेस!

Jr NTR

एक्टर (Actor) जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने निर्देशक कोराताला शिवा (Koratala Siva) की एक पैन इंडिया मूवी साइन की है, जिसका फिलहाल नाम रखा गया है एनटीआर 30 (NTR30). फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के नाम पर चर्चा हो रही है. अगर वो भी इसके लिए हां कहती हैं तो वो जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.

टॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स (Tollywood Actors) में से एक जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने निर्देशक कोराताला शिवा (Koratala Siva) का एक पैन इंडिया प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसे अगले साल 29 अप्रैल को भव्य तरीके से रिलीज किया जाएगा. मूवी को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है, जिसका फिलहाल टायटल रखा गया है ‘एनटीआर 30’ (NTR30)

कोराताला शिवा सामाजिक मुद्दों (Social Issues) पर फिल्में बनाने के लिए जाने जातो हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जूनियर एनटीआर के लिए एक दमदार राजनीतिक ड्रामा (Political Drama) पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. साथ ही बता दें कि ये पहली बार होगा जब जूनियर एनटीआर एक पॉलिटिकल ड्रामा में लीड रोल निभाएंगे. ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज भी बढ़ गया है. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द कोराताला शिवा स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे, जिसके बाद जूनियर एनटीआर भी कहानी सुनकर तैयारी शुरू करेंगे.

दर्शकों के लिए एक और खास बात ये है कि मेकर्स इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (BollyWood Actress Kiara Advani) के नाम पर चर्चा कर रहे हैं और अगर वो भी इसके लिए हां कहती हैं तो वो जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. बता दें कि इससे पहले कोराताला शिवा ने टॉलीवुड में कियारा आडवाणी को अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत अने नेनु’ से पेश किया था, जिसमें तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Telugu Superstar Mahesh Babu) ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर रही थी. इस समय कोराताला शिवा ‘आचार्य’ (Aacharya) में व्यस्त हैं, जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, राम चरण और पूजा हेगड़े हैं. इसके तुरंत बाद वो NTR30 को लेकर केम शुरू करेंगे.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *