Roohi Trailer- भूतिया शादी में आपका स्वागत है, Janhvi kapoor का ये रुप देखकर हर मर्द को ज्यादा दर्द होगा

bollywood gossips

Roohi Trailer- स्त्री के बाद दर्शकों को ऐसी ही हॉरर कॉमेडी का इंतजार था, जो अब खत्म होता दिख रहा है. स्त्री के मेकर्स फिल्म रूही लेकर आ गए हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है जो काफी मजेदार है. देखें

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म रुही का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की टैगलाइन है- इस बार मर्द को ज्यादा दर्द होगा. ये एक हॉरर कॉमेडी  है जिसमें जाह्नवी कपूर डरावने रुप में दिखने वाली हैं.

2018 में हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री को काफी पसंद किया गया था. इसी फिल्म के मेकर्स अब फिर रुही लेकर आए हैं.

फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया के एक गांव की है. यहां दो लड़के Bhaura और Kattanni एक जंगल में रूही के साथ फंस जाते हैं. लेकिन यहां भूतिया साया है जिसकी वजह से रूही के पैर उल्टे हो जाते हैं. पता चलता है कि अगर रूही की शादी हो जाए तो सब ठीक हो जाएगा लेकिन शादी करेगा कौन? अब  आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको ट्रेलर और फिल्म देखनी पड़ेगी.

इसमें वरुण शर्मा भी हैं. ट्रेलर काफी मजेदार है और देखकर लग रहा है कि लॉकडाउन के बाद दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलने वाली है.

ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म के नाम को लेकर भी  काफी विवाद हो चुका है. पहले इसका नाम रुह आफजा था लेकिन बाद में विवाद के बाद रूही रख दिया गया.

इसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है और Dinesh Vijan और Mrighdeep Singh Lamba इसके प्रोड्यूसर हैं.

ये फिल्म 11 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यहां देखें ट्रेलर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *