Roohi के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे Janhvi Kapoor और Rajkummar Rao, क्रिकेटर्स के रोल में दोनों आएंगे नजर?

Rajkummar Rao

जो जानकारी अभी तक मिली है उसके मुताबिक जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव दोनों इस फिल्म में क्रिकेटर्स की भूमिका निभा सकते हैं. जिसके लिए बाकायदा उन्हें ट्रेनिंग भी दी जाएगी.

Janhvi Kapoor Rajkummar Rao in New Movie: मार्च में रिलीज रूही फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी नजर आई थी. जिसके बाद अब खबर है कि ये जोड़ी फिर एक साथ नजर आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) के डायरेक्टर शरन शर्मा एक बार फिर जाह्वी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं और फिल्म में हीरो के लिए नाम सामने आ रहा है राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का. राजकुमार और जाह्नवी पहले रूही में साथ दिख चुके हैं. 

क्रिकेटर्स बनेंगे जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है और अभी तक फिल्म का टाइटल भी तय नहीं किया गया है. जो जानकारी अभी तक मिली है उसके मुताबिक जाह्नवी और राजकुमार दोनों इस फिल्म में क्रिकेटर्स की भूमिका निभा सकते हैं. जिसके लिए बाकायदा उन्हें ट्रेनिंग भी दी जाएगी. वैसे राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दोनों के पास ही फिलहाल काम की कोई कमी नहीं है. जाह्नवी हेलेन, दोस्ताना 2 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं तो वहीं राजकुमार राव के पास इस वक्त आधा दर्जन फिल्मों की भरमार है. वो बधाई दो, हम दो हमारे दो, सेकेंड ईनिंग, स्वागत है में नजर आने वाले हैं.  

भाई अर्जुन कपूर के साथ मैगजीन के कवर पेज पर दिखीं जाह्नवी कपूर 
हाल ही में जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने एक साथ फोटोशूट कराया है जिसमें भाई बहन की ये जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है और खूब सुर्खियों में है. इस फोटोशूट के साथ साथ मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में भी दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात की है. दोनों ने पहले और अब की बॉन्डिंग के बारे में बात की और बताया कि पहले वो मिलते थे लेकिन बात नहीं करते थे. जबकि 2018 के बाद उनके रिश्ते में काफी बदलाव आ चुका है. अब चारों भाई बहन एक दूसरे के ज्यादा करीब आ चुके हैं. और एक स्पेशल बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं.    

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *