Rishabh Pant ने किया था Urvashi Rautela को ब्लॉक! जानिए अब किसके साथ रिलेशनशिप के चर्चे

urvashi rauthela

क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म में हैं. हाल ही में आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस सीजन के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अपना कप्तान नियुक्त किया है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है.

डेट पर जाते स्पॉट हुए थे पंत और उर्वशी

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया.

पंत ने WhatsApp पर उर्वशी को ब्‍लॉक कर दिया

दरअसल, उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

दिल्ली की अगुवाई करेंगे ऋषभ पंत 

बता दें कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गैरमौजूदगी में इस साल भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली की अगुवाई करेंगे. इस साल के आईपीएल को शुरू होने में अब कुछ ही दिन का समय है, जिसके पहले दिल्ली ने अपना कप्तान नियुक्त कर दिया.

News Source – zeenews india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *