Remo D’souza बने रेमडेसिविर इंजेक्‍शन, वायरल वीडियो देख छूट पड़ेगी हंसी

Remo D'souza

मुंबई। कोरोना बीमारी से जनता की जंग जारी है। साथ ही लोग इससे बचाव के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हालांकि, इस दौरान लोगों को हंसाने के लिए इंडियन डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्‍शन को रेमो डिसूजा बता रहा है।

रेमो डिसूजा के शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स कोरोना बीमारी से जूझने के लिए बने इंजेक्शंस के बढ़ते दामों पर बात करता नजर आ रहा है। जिसमें वो पत्रकार के सामने गुस्सा निकालता हुआ कुछ ऐसा बोल जाता है, जिसे सुनने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो में शख्स जल्दबाजी में रेमडेसिविर इंजेक्‍शन को रेमो डिसूजा इंजेक्शन बता देता है।

शख्स के मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रेमो डिसूजा ने कैप्शन में लिखा है,’एंड मिस ना करें।’ इसके साथ उन्‍होंने #Ciplakaremodsouza #Justforlaugh जैसे हैशटैग्‍स का भी इस्तेमाल किया है। रेमो के पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 22 लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस समेत सेलेब्स भी मजेदार कमेंट करते देखे जा रहे हैं।

रेमो डिसूजा के इस फनी वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’500 में रेमो डिसूजा’। दूसरे ने लिखा है,’अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गएं।’ एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा है,’ये इंजेक्शन मुझे भी लगवाना है।’ बाकी फैंस हंसने वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे जा रहे हैं। भारती सिंह, जय भानुशाली, गौतम गुलाटी और रोहित शेट्टी ने भी रेमो के वीडियो पर लोटपोट होने वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं।

Source – News 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *