Remo D’souza बने रेमडेसिविर इंजेक्‍शन, वायरल वीडियो देख छूट पड़ेगी हंसी

shahrukh khan

बॉलीवुड स्टार्स में प्यार, मोहब्बत और इश्क तो हर फिल्म में देखने को मिल ही जाता है। साथ ही उनमें हुए टकराव के बाद ब्रेकअप भी आम हो गया है। इनमें से कुछ स्टार्स शादी कर अपनी खुशहाल जिंदगी बिताने लग जाते हैं लेकिन फिल्मों में इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहे हैं। बता दें कि आज इस रिपोर्ट में हम बॉलीवुड के तमाम स्टार्स की रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं जब उनका रिश्ता खुल्लम-खुल्ला दुनिया को दिखा। साथ ही बताएंगे उन फिल्मों के बारे में जिससे उन्होंने और उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं। आइए डालते हैं एक नजर I

रानी और शाहरुख

इस कडी़ में पहला नाम है यश चोपड़ा खानदान की बड़ी बहू रानी मुखर्जी का। आपको याद होगा कि फिल्म कभी अलविदा न कहना में रानी, अभिषेक बच्चन से और शाहरुख खान, प्रीति जिंटा से शादी कर चुके होते हैं लेकिन वे सब आपस में खुश नहीं होते हैं। जब रानी और शाहरुख आपस में मिलते हैं तो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनका अफेयर शुरू हो जाता है।

इमरान हाशमी और विद्या बालन

फिल्म हमारी अधूरी कहानी में विद्या बालन की शादी किसी और से होती है लेकिन शादी के बाद भी उनका अफेयर इमरान हाशमी के साथ होता है। 

नर्गिस फाखरी, रणबीर

सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार में नर्गिस फाखरी की शादी हो चुकी होती है फिर भी वे अपने पुराने दोस्त रणबीर से मिलने पर उनके साथ प्यार कर बैठती हैं।

फिल्म मस्ती

फिल्म मस्ती के तीनों पार्ट में तीनों हीरो यानि कि विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदसानी शादीशुदा होने के बाद भी किसी ना किसी लड़की से अफेयर चलाते हैं।

फिल्म बीवी नंबर वन

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बीवी नंबर वन में उनकी शादी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से होती है लेकिन उनका सुष्मिता सेन से अफेयर होता है। फिल्म में उनके दो बच्चे भी होते हैं।

लाइफ इन ए मेट्रो

लाइफ इन ए मेट्रो में शिल्पा शेट्टी शादीशुदा होती हैं लेकिन अपनी शादी से खुश न होने की वजह से वे शाइनी आहूजा से प्यार कर बैठती हैं।

फिल्म सिलसिला

फिल्म सिलसिला में जया बच्चन से शादी हो जाने के बाद भी अमिताभ बच्चन अपनी पुरानी प्रेमिका रेखा से छिपछिप कर मिलते थे।

फिल्म बेवफा

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म बेवफा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब करीना की शादी अनिल कपूर से हो जाती है। इसके बाद जब करीना और अक्षय कुमार आमने सामने आते हैं तो दोनों का प्यार एक बार फिर जाग उठता है।

गाइड

गाइड एक ऐसी लड़की (वहीदा रहमान) की कहानी है जिसकी शादी उसकी मर्जी के बिना कर दी जाती है और जब वह राजू गाइड यानी देव आनंद से मिलती है तो उनकी बिंदास जिंदगी देख उनसे प्यार कर बैठती हैं।

पति, पत्नी और वो

फिल्म पति-पत्नी और वो में संजीव कुमार की शादी तो विद्या से होती है लेकिन शादी के बाद जब वे रंजीता से मिलते हैं तो प्यार कर बैठते हैं। दरअसल, रंजीता उनकी सेक्रेट्री होती हैं। 

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *