Rashami Desai के बोल्ड फोटोशूट ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनके अंदाज ने लोगों को दीवाना बना दिया है। आए दिनों उनका बोल्ड अंदाज लोगों को अट्रैक्ट कर लेता है। वहीं बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने येलो कलर का जंप सूट पहना हुआ है। साथ ही ब्लेजर और ये अंदाज इंटरनेट पर कहर ढा रहा है। रश्मि ने हेयर टाई और न्यूड मेकअप किया हुआ है। उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हर एक फोटो में रश्मि का अंदाज एक दम डिफरेंट लग रहा है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं। इस ग्लैमरस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-हम तितली की सुंदरता में आनंद लेते हैं, लेकिन शायद ही कभी उस सुंदरता को प्राप्त करने के लिए हुए बदलावों को स्वीकार करते हैं।

बता दें कि रश्मि ने साल 2006 में सीरियल ‘रावण’ से करियर की शुरुआत की थी। रश्मि देसाई आज अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी बोल्ड पिक्चर्स से इंस्टाग्राम वर्ल्ड का तापमान बढ़ाने में कामयाब हो गई हैं। ‘उतरन’ एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस और हॉट फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें सामने आते ही फैंस को गर्मी का एहसास होने लगा हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया था। इस शूट ने लोगों का दिल जीत लिया था। उनका आउटफिट उनके लुक को एक दम डिफरेंट लुक दे रहा है। फोटोज पर फैंस का जमकर रिएक्शन आया। 

सोशल मीडिया यूजर भी रश्मि की तस्वीरों पर प्यार बरसाते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’उफ..क्यों आप बार-बार दिल में आग लगाती है।’ वही दूसरे ने लिखा है,’अब क्या जान लेगी मेरी’। इसके अलावा फैंस कहर और गजब जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल करते पाए गए हैं। रश्मि ने गुजराती, मराठी और भोजपुरी सिनेमा में बहुत नाम कमाया है। 2006 के सीरियल ‘रावण’ के बाद एक्ट्रेस को लाइफ चेंजर शो ‘उतरन’ मिला जिसने एक्ट्रेस की जिंदगी बदल दी। ‘उतरन’ की ‘तपस्या’ बनकर रश्मि देसाई घर-घर में पॉपुलर हो गईं। वहीं, बिग बॉस के 13वें सीजन से रश्मि देसाई काफी ज्यादा पॉपुलर हुई हैं

Source – News 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *