Ranveer Singh और Alia Bhatt ने Karan Johar की अपकमिंग फिल्म के लिए मिलाया हाथ, इस महीने से शूटिंग होगी शुरू

Ranveer singh

Ranveer Singh And Alia Bhatt all set to Reunite for Karan Johar’s Next: ‘गली बॉय’ (Gully Boy) की सफलता के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म में दिखाई देगी।

Ranveer Singh And Alia Bhatt all set to Reunite for Karan Johar’s Next: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) में पहली बार देखा गया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तब से लेकर अब तक फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सुपरहिट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर इस जोड़ी को अपनी अपकमिंग फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर की आगामी फिल्म में दिखाई देगी। फिल्म की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उम्मीद की जा रही है ये फिल्म इस साल जून और जुलाई के महीने में फ्लोर पर चली जाए। फिल्म की शूटिंग इंडिया के कई स्थानों पर की जाएगी। रणवीर और आलिया जल्द ही फिल्म में अपने किरदार को लेकर तैयारियां शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। मेकर्स का इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है उन्हें सिर्फ शूटिंग के पूरे प्रोसेस को जानने के लिए क्रू में शामिल किया गया है।

रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लीड रोल में दिखाई देंगी। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देंगे।

News Source – Bollywood Life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *